पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टाइगर श्रॉफ को लेकर उनकी बहन कृष्णा ने कहा- वो अभी 100% सिंगल हैं, मैं झूठ नहीं बोलती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कृष्णा श्रॉफ भाई टाइगर के साथ।
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क.  टाइगर श्रॉफ का नाम दिशा पाटनी के साथ जुड़ता रहता है। दोनों अक्सर डिनर और मूवी के लिए साथ-साथ आउटिंग करते देखे जाते हैं। लेकिन अब तक उनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की है। अब टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने उन्हें 100 प्रतिशत सिंगल बताया है। कृष्णा \'नथिंग टू हाइड\' नाम के एक चैट शो में बात कर रही थीं। 

1) दिशा-आदित्य के साथ देखना चाहती हैं कृष्णा

कृष्णा ने बातचीत में कहा कि वो दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर को जोड़ी के रूप में देखना चाहती हैं। उन्होंने सच बोलने का हवाला देते हुए कहा, "आप जानते हैं....मैं कभी झूठ नहीं बोलती और हर चीज को लेकर एकदम स्पष्ट रहती हूं। टाइगर 100 फीसदी सिंगल है।" हाल ही में ऑनलाइन सवाल-जवाब सेशन के दौरान जब एक सोशल मीडिया यूजर ने टाइगर से पूछा था कि क्या वो दिशा को डेट कर रहे हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा था, "मेरी औकात नहीं है।" इसके साथ उन्होंने मंकी इमोजी भी शेयर की थी। 

कुछ समय पहले दिशा भी डेटिंग के सवाल पर रिएक्शन दे चुकी हैं। दरअसल, उनसे एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा था कि क्यों वो और टाइगर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं? जवाब में दिशा ने लिखा था, "मैं लंबे समय से कोशिश कर रही हूं। कई सालों से उन्हें इम्प्रेस करने का प्रयास कर रही हूं। मैंने फिल्म 'भारत' की, जिसमें स्टंट्स भी किए हैं। सोचा था कि शायद वो इम्प्रेस हो जाएंगे। लेकिन दुर्भाग्य। हां, हम साथ खाना खाने गए थे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो मुझसे इम्प्रेस हो गए।"

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement