--Advertisement--

3 साल पहले ईशा अंबानी ने 'एंटीलिया' में कराया था फोटोशूट, दिखा था ग्लैमरस Look

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी तय हो गई है।

Danik Bhaskar | May 07, 2018, 12:21 AM IST

मुंबई। भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी तय हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, इसी साल दिसंबर में उनकी शादी आनंद पीरामल से होगी। आनंद ‘पीरामल ग्रुप’ के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई मार्च, 2018 में श्लोका मेहता से हुई थी। आकाश और ईशा दोनों जुड़वां हैं। ईशा अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। ईशा 2015 में 'फेमिना' मैगजीन के लिए फोटोशूट करा चुकी हैं। फोटोशूट में ऐसा था ईशा का लुक...


'फेमिना' मैगजीन 2015 के लिए ईशा का ये फोटोशूट उनके ही घर एंटीलिया में हुआ था। इसमें वे ऑफिशियल से लेकर जंपसूट तक में नजर आई थीं। बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने फोटोशूट के लिए उनका मेकअप किया था।


जियो की प्रोजेक्ट हेड...
ईशा रिलायंस जियो की प्रोजेक्ट हेड हैं। इसके साथ ही वे रिलायंस की टेलिकॉम और रिटेल कंपनियों में डायरेक्टर हैं। बता दें कि रिलायंस ज्वाइन करने से पहले वो अमेरिका में ग्लोबल कंसल्टेंसी फर्म मैकिंसे में काम कर चुकी हैं। ईशा ने येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रैजुएशन किया है। उन्हें पियानो बजाना बेहद पसंद है।

आगे की स्लाइड्स पर, ईशा अंबानी के फेमिना फोटोशूट की कुछ और PHOTOS...

2015 में एंटीलिया में हुए फोटोशूट के दौरान ईशा अंबानी। 2015 में एंटीलिया में हुए फोटोशूट के दौरान ईशा अंबानी।