--Advertisement--

धड़क का ट्रेलर रिलीज: नए चेहरों की ताजगी और राजस्थानी तेवर, फिल्म में दिखेंगे मासूमियत के रंग

धड़क जिस मराठी मूवी सैराट का रीमेक है, वह फिल्म अप्रैल 2016 में आयी थी। जिसमें रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर लीड रोल में थे।

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 08:28 PM IST
धड़क को करन जौहर और धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया है। धड़क को करन जौहर और धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया है।

बाॅलीवुड डेस्क। ईशान और जाह्नवी का मासूमियत से भरा चेहरा। राजस्थानी कल्चर का तड़का और एक और संघर्ष करती लव स्टोरी। धड़क के ट्रेलर में यही नजर आया। बद्रीनाथ और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के मेकर्स दाेनों ही फिल्मों का हल्का टच देने से खुद काे रोक नहीं सके। एक मिडल क्लास फैमिली का लड़का एक बड़े घर की बेटी के इश्क में दीवाना हो जाता है। फैमिली को जब इस बात की भनक लगती है तो दोनों को अलग करने पूरी ताकत लगायी जाती है। धड़क ट्रेलर में यही थीम दिखायी दी है। फिर नया क्या है, ताे जानिए इन बातों के बारे में, जिनकी वजह से धड़क की कहानी टिपिकल लव स्टोरी होने के बाद भी आपको पसंद आएगी।

फ्रेश फेसेस का इनोसेंट लव

डायरेक्टर शशांक खैतान ने सैराट में रिंकू और आकाश की केमिस्ट्री से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है। इसलिए सिर्फ लैंग्वेज में फर्क आया है। रिंकू ने जहां मराठी भाषा के साथ डायलॉग डिलीवर किए थे वहीं जाह्नवी मेवाड़ी भाषा में डायलॉग बोलती नजर आयी हैं। ईशान भी अपने चार्म, ऑन स्क्रीन लव कैमिस्ट्री से लोगों काे ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं।

रिच राजस्थानी-मेवाड़ी कल्चर

- मधु और पार्थवी, फिल्म में दाेनों ही एक्टर्स के नाम हैं। दोनों ने आशुतोष राणा के साथ मिलकर राजस्थान के कल्चर को फिर से शानदार तरीके से फिल्माया है।

- डायरेक्टर शशांक खैतान खुद मेवाड़ से हैं, इसलिए मेवाड़ी-मारवाड़ी और राजस्थानी कल्चर की हर बारीकी फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रही है।

केसरिया बालम का फ्यूजन

फिल्म में राजस्थान के सिग्नेचर सॉन्ग केसरिया बालम ट्रेलर में एक नए अंदाज में सुनाई दिया है। केसरिया मारो बलमा पधारो मारी कंट्री मा रे.. सॉन्ग को कुछ इन वर्ड्स के साथ दोबारा बनाया गया है। सैराट के कई सीन फिल्म में रीक्रिएट किए गए हैं। लेकिन दोनों एक्टर्स की एक्टिंग अलग रही है।

कहानी पुरानी - कलेवर नया

डायरेक्टर मंसूर खान कयामत से कयामत तक की बात करें या फिर गुजरात के बैकड्रॉप पर बनी संजय लीला भंसाली की रामलीला की। धड़क की कहानी भी प्यार के बीच आने वाली अमीरी-गरीबी पर बनी हुई है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

एक्स्ट्रा शॉट्स

- धड़क की शूटिंग के पहले दिन शेड्यूल पूरा करने के बाद जाह्नवी पूरी रात सोई नहीं थीं।

- दोनों एक्टर्स को सैराट मूवी केवल एक बार दिखायी गई, इसके बाद उन्हें सिर्फ मैटेरिय स्टडी करने दिया गया।

- मराठी फिल्म सैराट का झिंगाट सॉन्ग इस फिल्म में लिया गया है।

ईशान खट्‌टर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। ईशान खट्‌टर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं।
जब श्रीदेवी की माैत हुई थी, जाह्नवी कपूर धड़क की शूटिंग में ही बिजी थीं। जब श्रीदेवी की माैत हुई थी, जाह्नवी कपूर धड़क की शूटिंग में ही बिजी थीं।
X
धड़क को करन जौहर और धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया है।धड़क को करन जौहर और धर्मा प्रोडक्शन ने बनाया है।
ईशान खट्‌टर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं।ईशान खट्‌टर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं।
जब श्रीदेवी की माैत हुई थी, जाह्नवी कपूर धड़क की शूटिंग में ही बिजी थीं।जब श्रीदेवी की माैत हुई थी, जाह्नवी कपूर धड़क की शूटिंग में ही बिजी थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..