• Home
  • Entertainment News
  • Gossip
  • 61 साल के सनी देओल की हीरोइन बनेगी 27 साल की एक्ट्रेस,Ishita Dutta to work with Sunny Deol
--Advertisement--

61 साल के सनी देओल के साथ दिखेगी 27 साल की एक्ट्रेस, फेमस हीरोइन की है बहन

इशिता दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं.

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 06:08 PM IST

अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता की बड़ी बहन तनुश्री दत्ता के ग्लैमर इंडस्ट्री के साथ कड़वाहटों भरे रिश्ते रहे। यह जानते हुए भी इशिता ग्लैमर वर्ल्ड में जमी हुई हैं। पिछले साल वे कपिल शर्मा के साथ ‘फिरंगी’ में नजर आई थीं। बहरहाल, इन दिनों वे साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में संतुलन बना कर चल रही हैं। उनसे हुई बातचीत...

एक कलाकार को उसकी फिल्में हिट होने का फायदा मिलता है। ‘दृश्यम’ के चलने से आपके कॅरिअर को कितना फायदा पहुंचा?

मैंने काम तो पहले भी किया था, मगर पहचान ‘दृश्यम’ से ही मिली। उसी से लोगों को लगा कि इशिता भी अच्छी एक्ट्रेस है। अब मुझे किसी भी तरह के शो या फिल्मों के लिए ऑडिशन नहीं देने पड़ते।

तो उसके बाद कितनी फिल्मों के ऑफर मिले या कितनों को आपने मना किया?

आए तो ढ़ेर सारे अॉफर। बहुतों को मना भी किया। वह इसीलिए क्योंकि अधिकतर फिल्मों में मुझे ‘दृश्यम’ की तरह के ही किरदार देकर टाइपकास्ट किया जा रहा था। मुझे छोटी बेटी के रोल ही मिलने लगे थे। उन सभी को मैंने मना किया और अच्छे ऑफर का इंतजार किया। फिर मुझे ‘फिरंगी’ मिली और अब सनी देओल सर के साथ काम कर रही हूं।

आपने सनी देओल वाली फिल्म कब शुरू की थी?

मैं पिछले दिनों ही छुट्टियों से लौटी हूं। उस पर जाने से पहले मैंने यह प्रोजेक्ट शुरू किया था। उम्मीद है कि अगले एक महीने में इसके आगे की शूटिंग दोबारा शुरू कर दूंगी। इस फिल्म में सनी देओल हैं और मेरे अपोजिट करण कपाड़िया हैं। मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। वह इसलिए क्योंकि इसमें मैं पहली बार एक्शन करने जा रही हूं। इसके अलावा मैं अन्य प्रोजेक्ट्स की भी उम्मीद कर रही हूं।

इस फिल्म के बारे में थोड़ा बताइए?

इस बारे में अभी बात करना थोड़ा जल्दबाजी होगी। मुझे अभी केवल इतना बताने के लिए कहा गया है कि यह एक एक्शन फिल्म है। सनी देओल सर एक बार फिर से अपने एक्शन अवतार में आने वाले हैं, तो दर्शक उन्हें इस रूप में देखना पसंद करेंगे। जब यह फिल्म कंपलीट हो जाएगी तो हम इसके बारे में और ज्यादा बात कर सकेंगे।

फिल्म में एक्शन करने के लिए आप क्या-क्या सीख रही हैं?

इसमें एकदम रिअल एक्शन है, इसके लिए मुझे काफी रिहर्सल करनी पड़ी है। एक बार घायल भी हो चुकी हूं।

आप एक साथ कई नावों की सवारी कर रही हैं। (कई प्रोजेक्ट्स कर हिस्सा हैं) संतुलन बना पा रही हैं?

जी हां। मैंने खुद को बाकी एक्टर्स की तरह सिर्फ एक ही माध्यम तक सीमित नहीं रखा है। मैं सबकुछ करती रहूंगी, क्योंकि उन सबके चलते ही मैं इस मुकाम पर हूं। यही वजह है, जो मैंने अपने कॅरिअर की शुरूआत से ही टीवी ,डिजिटल, साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में निरंतरता बनाए रखी।

फिल्म का टाइटल तय हो गया है?

जी नहीं, पर हमने फिलहाल इसे ‘ब्लैंक’ नाम दिया है। निर्माताओं ने अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। यह भी बहुत जल्द हो जाएगी।

यह किस जॉनर की फिल्म है?

यह एक्शन जॉनर की फिल्म है। किसी रियल स्टोरी पर बेस्ड नहीं है। यह मेरे लिए बड़ी ही चैलेंजिंग फिल्म रही, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी एक्शन नहीं किया था। और हां,यह मेरे लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि मैं इसमें सनी सर के साथ काम कर रही हूं

आप कपिल शर्मा के साथ भी काम कर चुकी हैं। उनकी तरह आप भी छोटे शहर से आती हैं। वे इन दिनों फेमस कम हैं और बदनाम ज्यादा हैं। आप ने अपनी सफलता को कैसे सिर पर नहीं चढ़ने दिया?

मेरा मकसद महज क्वालिटी वाला काम करना और तारीफें हासिल करना है। उन तारीफों से बौराना नहीं है। मैं घर पहुंचकर आम इशिता की तरह रहती हूं। मैं कतई नहीं सोचती कि मुझे ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि पर कितने फॉलोवर फॉलो करते हैं या नहीं।