--Advertisement--

डेब्यू फिल्म में कृष्ण भक्त बनेंगी सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, पौलेंड और इंडिया में होगी शूटिंग

यूलिया ने उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' में भी एक आइटम नम्बर में अपनी आवाज दी है।

Danik Bhaskar | Aug 22, 2018, 12:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में अटेंशन पाने वाली रोमानियन मॉडल और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। एक एंटरटेनमेंट न्यूज पेपर की खबर के मुताबिक यूलिया अपनी डेब्यू फिल्म में एक कृष्ण भक्त की भूमिका में होंगी। जो कृष्ण के लिए प्रेम के चलते भारत आती है। यूलिया इससे पहले वीरे दी वेडिंग, ओ तेरी और रेस 3 में सिंगर के तौर पर काम कर चुकी हैं।

हिन्दी के कारण मिला रोल : मैं और मिसेज खन्ना जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले प्रेम सोनी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में यूलिया पौलेंड की एेसी महिला के किरदार में हाेंगी, जिसे भारत का कल्चर और कृष्ण भक्ति बेहद पसंद आती है और वह अपना देश छोड़कर भारत आ जाती है।

- फिल्म में यूलिया के रोल के लिए टीम एेसी फाॅरेन एक्ट्रेस की तलाश में थी जिसे हिन्दी बोलना आता हो, लेकिन यह तलाश पूरी नहीं हो पा रही थी, इसके बाद यूलिया को रोल के लिए चुना गया।

तीन जगह होगी शूटिंग : फिल्म की शूटिंग पौलेंड, दिल्ली और मथुरा में होगी। इस फिल्म में जिमी शेरगिल भी अहम रोल में नजर आएंगे। हालांकि यूलिया हिमेश रेशमिया और मनीष पॉल के साथ भी नजर आ चुकी हैं।

- बॉलीवुड में आने से पहले यूलिया मॉडलिंग, शो होस्टिंग, रेडियो प्रजेंटर जैसे कई काम कर चुकी हैं।

सलमान से रिश्ते पर नहीं करती बात : एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान से अपने रिश्ते के बारे में बात करने से मना कर दिया था। यूलिया का कहना था कि - हमारी काम भले ही हमें एक्सपोजर दिलाता है, लेकिन पर्सनल लाइफ वह एरिया है, जिसे मैं पर्सनल ही रखना चाहती हूं।

- पर्सनल लाइफ में कुछ ऐसी कीमती चीजें होती हैं जिसे दूसरों से बचाकर और छिपाकर रखना पड़ता है।