--Advertisement--

दाल-चावल खाकर 61 साल के जैकी श्रॉफ ने बनाई जबरदस्त बॉडी, लोग बोले-'भीडू कमाल है'

कुछ ही घंटों में इस फोटो पर चार लाख से ज्यादा लाइक्स आए।

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 06:22 PM IST

फादर्स डे के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। इसपर उन्होंने कैप्शन लिखा,'उम्मीद है जब मैं 60+ साल का होऊंगा तो अपने हीरो की तरह दिखूंगा। दरअसल,इस फोटो में उनके 61 साल के पिता जैकी श्रॉफ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं जिसमें उनकी जबरदस्त बॉडी दिख रही है। पिक्चर थोड़ी ब्लर है लेकिन सोशल मीडिया पर जैसे ही टाइगर ने इसे पोस्ट किया,ये वायरल हो गई। टाइगर ने इस फोटो के साथ 'dal chaawal diet' हैशटैग दिया जिससे साफ़ है कि इस जबरदस्त बॉडी के पीछे दाल-चावल डाइट का बड़ा हाथ है। कुछ ही घंटों में इस फोटो पर चार लाख से ज्यादा लाइक्स आए।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की जैकी की तारीफ...

-एक यूजर ने लिखा,'हैट्स ऑफ़ टू हिम,ये सुपरहीरो हैं'।

-दूसरे यूजर ने लिखा,'ये असली टाइगर हैं। भीडू कमाल है।'(जैकी अपने डायलॉग में अक्सर भीडू वर्ड का इस्तेमाल करते हैं)

-वहीं,शिल्पा शेट्टी भी जैकी की फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं और कहा,'So Fit'

टाइगर ने की थी वर्कआउट में मदद

-जैकी हमेशा से ही फिट एंड फाइन रहे हैं। 2015 में फिल्म 'ब्रदर्स' के वक्त भी उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया था जिसकी ट्रेनिंग में टाइगर ने उनकी मदद की थी।

-बता दें कि टाइगर जैकी श्रॉफ और आयेशा के बड़े बेटे हैं। उनकी एक बहन भी है जिसका नाम कृष्णा है। टाइगर ने 2014 में 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने अपने पिता को एक गाना डेडीकेट भी किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था,'ये मेरे पिता के लिए ट्रिब्यूट है। वह मेरे Buddy हैं,मेरे पहले हीरो हैं।'

-उस समय जैकी ने अपनी डाइट के बारे में कहा था कि वह एक साथ खाने के बजाए कम समय के अंतराल में कुछ न कुछ खाते रहते हैं जिससे बॉडी में एनर्जी बनी रहती है।

-जैकी 90 के दशक के सुपरस्टार हैं। जैकी ने 'हीरो'(1983),'रामलखन'(1988),'त्रिदेव'(1989), 'कर्मा'(1986),'खलनायक'(1993) जैसी फिल्मों सहित कई फिल्मों में काम किया है। वह प्रभास की 'साहो', 'पलटन' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' जैसी अपकमिंग फिल्मों में नजर आएंगे।

-वहीं,टाइगर की बात करें तो वह दिनों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में बिजी हैं जो कि इस साल के अंत तक रिलीज़ होगी.फिल्म में उनके साथ अनन्या पाण्डेय और तारा सुतारिया नजर आएंगी।

Related Stories