--Advertisement--

जैकलीन फर्नांडीज के अफेयर: अरब देश के राजकुमार से 15 साल बड़े डायरेक्टर तक

32 साल की जैकलीन फर्नांडीज अनमैरिड हैं, लेकिन वे अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 11:57 AM IST
Ex-ब्वॉयफ्रेंड साजिद खान और बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ जैकलीन फर्नांडीज। Ex-ब्वॉयफ्रेंड साजिद खान और बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ जैकलीन फर्नांडीज।

* जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'रेस-3' 15 जून को रिलीज हो गई है।
* जैकलीन इन दिनों एक फिटनेस एक्सपर्ट को डेट कर रही हैं।
* जैकलीन का ये ब्वॉयफ्रेंड उन्हें मुंबई में 3 BHK फ्लैट गिफ्ट कर चुका है।

मुंबई. हिट सीरीज 'रेस' की तीसरी इंस्टॉलमेंट फिल्म 'रेस-3' 15 जून को रिलीज हो गई है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान की लव इंटररेस्ट बनी हैं लेकिन बात अगर उनके रियल लाइफ लव की करें तो फिलहाल वे मुंबई के एक फिटनेस एक्सपर्ट को डेट कर रही हैं। इस मिस्ट्री ब्वॉय के साथ उन्हें कई बार नाइट क्लब में देखा जा चुका है। सोर्सेज की मानें तो मुंबई के पॉश एरिया में स्थित जैकलीन का 3 BHK फ्लैट भी उसी ने उन्हें गिफ्ट किया है। वैसे यही नहीं, पहले भी उनके अफेयर्स काफी चर्चा में रहे हैं। आज हम आपको बता रहे हैं जैकलीन के उन अफेयर्स के बारे में। इस देश का प्रिंस था जैकलीन का पहला ब्वॉयफ्रेंड...


- मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकीं जैकलीन फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं।
- उन्होंने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है। कम ही लोग जानते हैं कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड एक प्रिंस था।
- जी हां, जैकलीन करियर के शुरुआती दिनों में अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट करती थीं।
- हसन से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी लेकिन जब जैकलीन को फिल्म 'हाउसफुल' मिली तो उनका रिश्ता टूट गया।
- बता दें, खलीफा बहरीन की रॉयल फैमिली के बिलॉन्ग करते हैं। उन्होंने एक 'Jackie' नाम से म्यूजिक भी रिलीज किया था जो कि Ex-गर्लफ्रेंड जैकलीन पर बेस्ड था।

15 साल बड़े डायरेक्टर से रहा जैकलीन का अफेयर
- 32 साल की जैकलीन की पहले ब्वॉयफ्रेंड प्रिंस से ब्रेकअप की वजह बॉलीवुड फिल्म मेकर साजिद खान(47) ने बढ़ीं नजदीकियां मानी जाती हैं।
- खलीफा के बाद जैकलीन का अफेयर खुद से 15 साल बड़े साजिद से रहा। 2009 में दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं।
- जैसा कि जैकलीन बॉलीवुड में बड़ी हीरोइन बनना चाहती थीं ऐसे में साजिद ने करियर सांवारने में उनका साथ दिया।
- यही वजह रही कि जैकलीन को फिल्म 'हाउसफुल-1' और 'हाउसफुल-2' में ब्रेक मिला। 2012 में तो बात यहां तक पहुंच गई कि साजिद और जैकलीन जल्द शादी करने वाले हैं।
- यही नहीं, 'हाउसफुल-2' के शूटिंग सेट पर जैसे ही जैकलीन पहुंचती सब लोग उन्हें भाभी कहकर बुलाते थे।
- इससे पहले कि शादी तक बात पहुंच पाती फरवरी 2013 में जैकलीन को साजिद के पजेसिव नेचर से परेशानी होने लगी।
- साजिद उनके रोल से लेकर कपड़े तक खुद सिलेक्ट करने लगे थे। इसी बिहेवियर से तंग आकर जैकलीन ने 2013 में साजिद से ब्रेकअप कर लिया।

सलमान और सिद्धार्थ से भी जुड़ा जैकलीन का नाम
- जैकलीन का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जुड़ चुका है। फिल्म 'A Gentleman' की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी सुर्खियों में रहीं।
- यहां तक कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की वजह भी जैकलीन को ही माना जाता है। हालांकि इसपर दोनों में से किसी ने कभी खुलकर बात नहीं की।
- सिद्धार्थ के साथ ही जैकलीन का नाम सलमान खान से जुड़ा है। 2014 में सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म 'किक' में कास्ट किया था तभी से ये चर्चे शुरू हुए।
- कई इंटरव्यू में जैकलीन ये कह चुकी हैं कि सलमान सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं दोनों के बीच इसके अलावा और कुछ नहीं है।

रणबीर भी कर चुके जैकलीन के अप्रोच
- इस फेहरिस्त में वैसे रणबीर कपूर भी शामिल होना चाहते हैं हालांकि जैकलीन ने उन्हें भाव नहीं दिए।
- दरअसल 2014 में आई 'रॉय' में रणबीर ने जैकलीन के साथ फिल्म स्क्रीन शेयर की थी। तब वे कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे।
- 2016 में कैटरीना से ब्रेकअप होने के बाद ऐसी खबरें आईं कि वे जैकलीन को अप्रोच कर रहे हैं।
- न सिर्फ रणबीर ने उन्हें काफी मैसेज किए बल्कि वे कई बार जैकलीन से डिनर डेट के लिए पूछ चुके हैं।
- जैकलीन ने उन्हें कभी रिप्लाय नहीं दिया। जिसकी वजह रणबीर का सलमान से 36 का आंकड़ा और कैसेनोवा इमेज है।

आगे की 4 स्लाइड में देखें जैकलीन फर्नांडीज की फोटोज और पढ़ें उनसे जुड़ी जानकारी....

- जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं। वहीं उनकी मां एयर होस्टेस थीं। - जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं। वहीं उनकी मां एयर होस्टेस थीं।
- जैकलीन ने 14 साल की उम्र से ही टीवी शो होस्ट करने शुरू कर दिए थे। टीवी रिपोर्टर की नौकरी के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे। - जैकलीन ने 14 साल की उम्र से ही टीवी शो होस्ट करने शुरू कर दिए थे। टीवी रिपोर्टर की नौकरी के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे।
- जैकलीन ने 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे अबतक 'मर्डर 2', 'हाउसफुल', 'रेस 2', 'किक' और 'फ्लाइंग जट' जैसी फिल्में कर चुकी हैं। - जैकलीन ने 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे अबतक 'मर्डर 2', 'हाउसफुल', 'रेस 2', 'किक' और 'फ्लाइंग जट' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।
- जैकलीन ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' को जज भी किया था। - जैकलीन ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' को जज भी किया था।
X
Ex-ब्वॉयफ्रेंड साजिद खान और बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ जैकलीन फर्नांडीज।Ex-ब्वॉयफ्रेंड साजिद खान और बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ जैकलीन फर्नांडीज।
- जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं। वहीं उनकी मां एयर होस्टेस थीं।- जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं। वहीं उनकी मां एयर होस्टेस थीं।
- जैकलीन ने 14 साल की उम्र से ही टीवी शो होस्ट करने शुरू कर दिए थे। टीवी रिपोर्टर की नौकरी के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे।- जैकलीन ने 14 साल की उम्र से ही टीवी शो होस्ट करने शुरू कर दिए थे। टीवी रिपोर्टर की नौकरी के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे।
- जैकलीन ने 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे अबतक 'मर्डर 2', 'हाउसफुल', 'रेस 2', 'किक' और 'फ्लाइंग जट' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।- जैकलीन ने 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे अबतक 'मर्डर 2', 'हाउसफुल', 'रेस 2', 'किक' और 'फ्लाइंग जट' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।
- जैकलीन ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' को जज भी किया था।- जैकलीन ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' को जज भी किया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..