--Advertisement--

टीवी शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप में' नजर आएंगे बालिका वधु के जग्या यानी शशांक व्यास

कलर्स टीवी पर चल रहे शो में 12 साल के लीप के बाद शशांक 20 साल के रूप बनकर सामने आएंगे।

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 05:51 PM IST
  • लंबे टाइम तक वर्कआउट करने के बाद शशांक ने खुद को ट्रांसफॉर्म किया है।
  • शशांक को आखिरी बार टीवी शो 'जाना न दिल से दूर' में देखा गया था।

एंटरटेन्मेंट डेस्क. कलर्स टीवी पर चल रहे शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप' का रूप अब बड़ा हो जाएगा। शो में 12 साल का लीप लिया जा रहा है। जिसमें युवा रूप का किरदार बालिका वधु से फेमस हुए जग्या यानी शशांक व्यास निभाएंगे। यह एक ऐसे लड़के की कहानी है जो समाज में चल रहे पुरुष वर्चस्व वाली मान्यताओं पर सवाल उठाता है। शो में रूप के पिता शमशेर उसे अपनी तरह बनाना चाहते हैं, लेकिन रूप एक नरमदिल इंसान है, वह अपने पिता की तरह सोच नहीं रखता है।

सोच बदलेगा नया रूप : शो में रूप यानी शशांक 12 साल बाद कहानी में नया मोड़ लेकर आएगा। जहां वह पुरानी मान्यताओं से चली आ रही मनुष्य की परिभाषा को नए सिरे से तैयार करेगा। शशांक ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं हमेशा से ही ऐसे किरदार चुनता रहा हूं जो खास हों और अलग असर रखते हों

- शशांक ने बताया 'रूप- मर्द का नया स्वरूप' शो का काॅन्सेप्ट बोल्ड है जो रुढ़ियाें पर चोट करता है। परिवर्तन लाने के लिए जेंडर स्टीरियोटाइप के बारे में बात करने की जरूरत है और मुझे यह मौका रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स ने दिया है।

डोनाल बिस्ट बनेंगी रूप की लवर : शो में रूप के अपोजिट डोनल बिस्ट हैं, जो इशिका के किरदार में हैं। रूप इशिका को चाहता है। शो में काम करने को लेकर डोनल ने कहा- मैं बहुत उत्साहित हूं। मुझे इस शो में जेंडर स्टीरियाेटाइप जैसे मुद्दे पर काम करने का मौका मिला है।

सोशल मीडिया में बने सुर्खियां : शशांक व्यास पिछले दिनों अपने न्यू लुक को लेकर सुर्खियों में छाए रहे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट कीं, जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें रणबीर कपूर का लुक-अलाइक बताया।

- हालांकि शशांक एक्टिंग वर्ल्ड से जुड़ी लड़की से शादी नहीं करना चाहते हैं। उनके पिता उनके लिए लगातार लड़की खोज रहे हैं। जबकि शशांक जल्दी शादी करने के मूड में नहीं हैं।