--Advertisement--

राजकुमार राव का अटेंशन पाने के लिए उनकी हर फोटो पर कमेंट करती थीं जाह्नवी

'बरेली की बर्फी' देखने के बाद राजकुमार राव की फैन हुईं जाह्नवी, धनुष और नवाजुद्दीन भी हैं पसंद।

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 01:23 PM IST
राजुकमार राव की फैन हैं जाह्नवी राजुकमार राव की फैन हैं जाह्नवी

अपनी पहली फिल्म के रिलीज से पहले ही जाह्नवी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। वोग मैगजीन के लिए हाल ही में उन्होंने फोटोशूट कराया है। इसी मैगजीन के लिए जान्हवी ने करण जौहर को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जान्हवी ने अपनी कई पर्सनल बातें शेयर कीं।

जाह्नवी एक्टर राजकुमार राव की बड़ी फैन हैं। उन्होंने बताया 'बरेली की बर्फी' देखने के बाद वो चाहती थीं कि राजकुमार राव उन्हें नोटिस करें। इसलिए वो उनकी हर फोटो पर कमेंट करती थीं। वो अकेले ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ मैं फोटो लेना चाहूंगी। राजकुमार राव के अलावा जाह्नवी धनुष और नवाजुद्दीन सिद्दिकी को भी पसंद करती हैं। वहीं अगर फीमेल एक्टर्स की बात करें तो उन्हें आलिया भट्‌ट पसंद हैं।

मां के साथ बिताए आखिरी पलों को किया याद...

मीडिया के सामने जाह्नवी अपनी मां के बारे में कम ही बात करती हैं। लेकिन इस इंटरव्यू ने उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी स्पेशल बॉन्डिंग भी शेयर की। अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए उन्होंने बताया कि अपनी मां के लिए वो हमेशा एक छोटी बच्ची थीं। जब भी मैं सोकर उठती थी, सबसे पहले उनके बारे में ही पूछती थी। वो मुझे सुलाती थीं, अपने हाथ से खाना खिलाती थीं। मां के साथ बिताए आखिर पलों को याद करते हुए जाह्नवी ने बताया कि दुबई शादी में जाने से एक दिन पहले मैं सारा दिन शूटिंग में बिजी थी, जब मैं घर लौटी, तो मां पैकिंग कर रहीं थी, मैं चाहती थी कि वो मुझे सुलाएं, लेकिन वो व्यस्त थीं। देर रात जब मैं सो चुकी थी वो मेरे पास आई थी। मैंने नींद में भी अपने सिर पर उनका हाथ महसूस किया था।

वोग मैग्जीन के लिए जाह्नवी ने कराया है फोटोशूट वोग मैग्जीन के लिए जाह्नवी ने कराया है फोटोशूट
फिल्म 'धड़क' में निशांत के साथ जाह्नवी फिल्म 'धड़क' में निशांत के साथ जाह्नवी
X
राजुकमार राव की फैन हैं जाह्नवीराजुकमार राव की फैन हैं जाह्नवी
वोग मैग्जीन के लिए जाह्नवी ने कराया है फोटोशूटवोग मैग्जीन के लिए जाह्नवी ने कराया है फोटोशूट
फिल्म 'धड़क' में निशांत के साथ जाह्नवीफिल्म 'धड़क' में निशांत के साथ जाह्नवी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..