बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

पापा के स्क्रीनिंग में पहुंचीं जाह्नवी, फिल्म देखकर ईशान के गले लगा बैठे बोनी

ईशान खट्टर की पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Danik Bhaskar

Apr 19, 2018, 04:28 PM IST
जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर को गले लगाते बोनी कपूर। जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर को गले लगाते बोनी कपूर।

मुंबई. शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है। गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें जाह्नवी और उनके पिता बोनी कपूर स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे। स्क्रीनिंग में जहां जाह्नवी इंडियन आउटफिट में नजर आईं तो वहीं बोनी कैजुअल लुक में दिखे। सामने आईं फोटोज में बोनी, ईशान को गले लगाते हुए उनकी फिल्म की तारीफ करते नजर आए। क्रिटिक की मानें ईशान ने फिल्म में काफी जबरदस्त एक्टिंग की है। बता दें, ईशान और जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' की भी शूटिंग पूरी हो चुकी। स्क्रीनिंग में पहुंचे ईशान के पेरेंट्स...


- फिल्म देखने के लिए खासतौर पर यहां ईशान के पेरेंट्स नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर पहुंचे। हालांकि शाहिद और उनकी फैमिली यहां कहीं नजर नहीं आई।
- ईशान के पेरेंट्स के अलावा स्क्रीनिंग में फिल्म की हीरोइन मालविका मोहनन, फिल्ममेकर गौरी शिंदे, आर बाल्की, फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान, खुशी कपूर, सतीश कौशिक, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा सहित बाकी फिल्म से जुड़े लोग ही नजर आए।
- मालविका और ईशान की फिल्म 'Beyond The Clouds' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में दिखाई जा चुकी है। भाई-बहन की रिलेशनशिप पर बेस्ड ये फिल्म शुक्रवार को 3 भाषाओं हिंदी, तमिल और इंग्लिश में रिलीज की जाएगी।


आगे की स्लाइड्स में देखें 'Beyond The Clouds' की स्क्रीनिंग में पहुंचे सेलेब्स की PHOTOS...

पिता बोनी कपूर के साथ जाह्नवी। पिता बोनी कपूर के साथ जाह्नवी।
मां नीलिमा अजीम के साथ ईशान खट्टर। मां नीलिमा अजीम के साथ ईशान खट्टर।
पिता राजेश खट्टर के साथ ईशान। पिता राजेश खट्टर के साथ ईशान।
फिल्म की हीरोइन मालविका मोहनन(बीच में) और टीम मेंबर के साथ ईशान। फिल्म की हीरोइन मालविका मोहनन(बीच में) और टीम मेंबर के साथ ईशान।
गौरी शिंदे और आर बाल्की के साथ ईशान। गौरी शिंदे और आर बाल्की के साथ ईशान।
टीम मेंबर के साथ ईशान। टीम मेंबर के साथ ईशान।
Click to listen..