बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

जाह्नवी कपूर बोलीं- 'पता नहीं क्यों मेरा और सारा अली खान का कंपेरिजन किया जा रहा है'

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ से डेब्यू करेंगी।

Danik Bhaskar

Aug 29, 2018, 01:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. जान्हवी कपूर को इसी साल करण जाैहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शंस से लाॅन्च किया है। उनकी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया अौर किसी भी न्यूकमर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। जान्हवी के अलावा इस साल कई और नए चेहरे भी लॉन्च होने वाले हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ से डेब्यू करेंगी। वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ के अपोजिट अगले साल रिलीज होने वाली ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में होंगी। इस फिल्म से उनके साथ टीवी एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी डेब्यू करेंगी।

जान्हवी बोलीं-सिर्फ महिलाओं के बीच कॉम्पिटिशन क्यों: जान्हवी से जब इस कॉम्पिटिशन के बारे में पूछा गया तो वे बोलीं, ‘मुझे समझ नहीं आता कि सभी हमें एक-दूसरे के खिलाफ क्यों देख रहे हैं। कॉम्पिटिशन एक बुरी चीज होती है अगर आप उसे बुरी तरह से लें तो। मुझे यह अच्छा नहीं लगता है। हमेशा वुमंस को ही कॉम्पिटिशन में क्याें रखा जाता है। ईशान से तो कोई नहीं पूछता कि उन्हें कितना कॉम्पिटिशन दिखाई देता है। खैर, सच कहूं तो हम खुश रह सकते हैं और एक-दूसरे की सक्सेस एंजॉय कर सकते हैं। अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं तो दूसरे का अच्छा काम भी एक्सेप्ट करेंगे।’

जान्हवी बोलीं, बतौर ऑडियंस में सारा, अनन्या और तारा का काम देखने के लिए एक्साइटेड हूं। मैंने अभी तक तारा से बात नहीं की है पर सारा और अनन्या से मेरी मुलाकात हो चुकी हैं और दोनों बहुत खुश रहती हैं। मैं स्क्रीन पर उनका मैजिक देखना चाहती हूं। यह देखना अच्छा लगता है कि इंडस्ट्री में कई नए टैलेंट आ रहे हैं।

Click to listen..