• Hindi News
  • National
  • Javed Jaffrey\'s Son Meezaan Cleared The Air On Link up Rumours With Amitabh Bachchan\'s Granddaughter Navya

अमिताभ बच्चन की नातिन के साथ डेटिंग की खबरों पर जावेद जाफरी के बेटे ने कहा- हम अच्छे दोस्त हैं

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मई 2018 में मीजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा की यह फोटो वायरल हुई थी। - Dainik Bhaskar
मई 2018 में मीजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा की यह फोटो वायरल हुई थी।

बॉलीवुड डेस्क.   जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ लिंकअप की खबरों पर सफाई दी है। दरअसल, पिछले दो सालों से मीजान और नव्या के अफेयर की चर्चा मीडिया में हो रही है। मई 2018 में उनकी एक फोटो भी मीडिया में वायरल हुई थी, जिसमें दोनों किसी पार्टी के दौरान कोजी होते दिख रहे थे। इसके पहले जुलाई 2017 में दोनों जब एक पार्टी से लौटे थे तो मीजान कार में मुंह छुपाते दिखाई दिए थे। तभी से उनके अफेयर की चर्चा मीडिया में शुरू हुई थी। 

 

मीजान बोले- वो मेरी अच्छी दोस्त है

 

- मीजान 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही डायरेक्टर मंगेश हडावले की फिल्म मलाल से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जब नव्या को डेटिंग के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, \"हम एक ही फ्रेंड सर्किल से आते हैं। वह मेरी बहन की सबसे अच्छी दोस्त है और मेरी भी फ्रेंड है। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं।\"

 

मीजान ने बताया कैसे मिला मलाल में रोल

 

- मीजान ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्हें फिल्म मलाल में लीड रोल कैसे मिला। वो कहते हैं, \"मैं 2011 में शरमीन (मलाल की को-एक्ट्रेस) से पहली बार मिला था। तब से हम बेस्ट फ्रेंड हैं। वह संजय (लीला भंसाली) सर के साथ बाजीराव मस्तानी में बतौर कॉस्टयूम असिस्टेंट काम कर रही थी। एक दिन रणवीर सिंह सर (फिल्म के लीड एक्टर) सेट पर  नहीं थे। तब शरमीन के कहने पर मैंने उनके (रणवीर) के कॉस्टयूम ट्राय किए। ऐसे मेरी मुलाकात संजय सर से पहली बार हुई। तब वो नहीं जानते थे कि मेरे पिता कौन हैं। बावजूद इसके उन्होंने कहा था कि वो मुझे लॉन्च करना चाहते हैं।\" मीजान ने संजय लीला भंसाली को उनकी पिछली फिल्म पदमावत में असिस्ट किया था। 

खबरें और भी हैं...