• Hindi News
  • Bollywood
  • Late Jayalalithaa nephew Deepak Jayakumar claimed Gautham menon not took approval from family before filming

कंट्रोवर्सी / जयललिता पर बनी वेबसीरीज पर परिवार को ऐतराज, भतीजे दीपक ने कहा- गौतम पर करेंगे मानहानि का केस



Late Jayalalithaa nephew Deepak Jayakumar claimed Gautham menon not took approval from family before filming
X
Late Jayalalithaa nephew Deepak Jayakumar claimed Gautham menon not took approval from family before filming

Dainik Bhaskar

Sep 22, 2019, 06:08 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. तमिलनाडु की सीएम रहीं दिवंगत जयललिता पर फिल्में और वेबसीरीज बन रही हैं। इसी बीच उनके भतीजे दीपक जयकुमार ने एक बयान जारी किया है। दीपक ने जयललिता के जीवन पर वेबसीरीज 'क्वीन' बनाने वाले गौतम मेनन पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने वेबसीरीज बनाने से पहले परिवार से अनुमति नहीं मिली। 

 

थलाइवी को मिला एनओसी : क्वीन में राम्या कृष्णन लीड रोल निभा रही हैं। इस वेबसीरीज के बारे में यह बताया गया है कि यह जे जयललिता की लाइफ पर बेस्ड है। गौतम पर आपत्ति जताने वाले दीपक ने कंगना रनोट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'थलाइवी' के डायरेक्टर एएल विजय को दिया गया नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट भी शेयर किया है। जिसमें यह बताया गया है कि फिल्म पूरी तरह उनकी अधिकृत जीवनी पर आधारित है। 

 

राजनीति दिखाएं, निजी जीवन नहीं : डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए एक इंटरव्यू में जयकुमार ने कहा- अम्मा एक राजनीतिक शख्सियत थी और उनकी पब्लिक लाइफ एक इतिहास है। मुझे कोई आपत्ति नहीं यदि गौतम उनके राजनैतिक पक्ष को फिल्मा रहे हैं। लेकिन बिना मेरी या मेरी बहन दीपा की अनुमति के बिना किसी को भी उनके निजी जीवन को पर्दे पर उतारने का अधिकार नहीं है। 


दीपक ने आगे कहा- "अगर वह मेरी अम्मा के निजी जीवन से जुड़ी कोई भी चीज आगे दिखाना जारी रखते हैं तो मैं इसके लिए उनके खिलाफ मानहानि का केस करुंगा। मैं मेनन तक नहीं पहुंच पा रहा हूं, लेकिन उम्मीद है कि उनसे जवाब जल्द ही मिलेगा।" दीपक और दीपा, जयललिता के बड़े भाई जयकुमार के बच्चे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना