सितारों के जन्मदिन

--Advertisement--

Dirty Habit: टॉयलेट में पपीता खाते हैं जितेंद्र तो छत पर नहाती है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो गंदी आदतों के शिकार हैं। इन्हीं में से एक हैं जितेंद्र, जो 76 साल के हो गए हैं।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 09:30 AM IST
जितेंद्र और सुष्मिता सेन। जितेंद्र और सुष्मिता सेन।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो गंदी आदतों के शिकार हैं। इन्हीं में से एक हैं जितेंद्र, जो 76 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 7 अप्रैल, 1942 को पंजाब में हुआ था। जितेंद्र ने 22 की उम्र में फिल्म 'गीत गाया पत्थरों ने' से बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले जितेंद्र की एक गंदी आदत है। बताया जाता है कि जब भी वे टॉयलेट जाते हैं, तो बाथरूम के अंदर पपीता और अन्य फल खाते हैं। आज आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्स की गंदी आदतों के बारे में। खुले में नहाती हैं सुष्मिता...


सुष्मिता सेन
बॉलीवुड ब्यूटी सुष्मिता सेन खुले छत पर नहाना पसंद करती हैं। घर के छत पर उन्होंने बाथटब लगा रखा है। अक्सर खुले आसमान के नीचे वे नहाती हैं। इतना ही नहीं, सुष्मिता को सांपों से खासा प्यार है। उन्होंने पाइथन को भी पाला था।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ऐसे ही अन्य सेलेब्स के बारे में...

सनी लियोनी को बार-बार पैर धोने की आदत है। वे शूटिंग के दौरान भी हर 15 मिनट में अपने पैर धोने जाती है। सनी लियोनी को बार-बार पैर धोने की आदत है। वे शूटिंग के दौरान भी हर 15 मिनट में अपने पैर धोने जाती है।


 

अमिताभ बच्चन हमेशा हाथ में दो घड़ियां पहनते हैं। ऐसे इसलिए कि अभिषेक-ऐश्वर्या अक्सर ट्रैवल करते हैं। वे एक को इंडियन टाइम पर सेट करके रखते हैं और दूसरे में जिस देश में बेटा-बहू होते हैं उसका टाइम सेट करके रखते हैं। अमिताभ बच्चन हमेशा हाथ में दो घड़ियां पहनते हैं। ऐसे इसलिए कि अभिषेक-ऐश्वर्या अक्सर ट्रैवल करते हैं। वे एक को इंडियन टाइम पर सेट करके रखते हैं और दूसरे में जिस देश में बेटा-बहू होते हैं उसका टाइम सेट करके रखते हैं।
शाहरुख खान को फुटवेयर का Obsession हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने माना था कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं। कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं। शाहरुख खान को फुटवेयर का Obsession हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने माना था कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं। कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं।
करीना कपूर को नाखून खाने की आदत है। उन्होंने कई बार कोशिश की कि वे ऐसा न करें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। करीना कपूर को नाखून खाने की आदत है। उन्होंने कई बार कोशिश की कि वे ऐसा न करें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।
ब्रिटनी स्पीयर्स को गंदगी में रहना ही पसंद है। उनके बेडरूम के फर्श पर कपड़ों का ढेर लगा ही रहता है। इसके अलावा वे ब्रश करना भी पसंद नहीं करती, जिसके कारण उनके मुंह से बदबू आती है। ब्रिटनी स्पीयर्स को गंदगी में रहना ही पसंद है। उनके बेडरूम के फर्श पर कपड़ों का ढेर लगा ही रहता है। इसके अलावा वे ब्रश करना भी पसंद नहीं करती, जिसके कारण उनके मुंह से बदबू आती है।
सिंगर केशा की बुरी आदत के बारे में जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता। केशा की बुरी आदत ये कि वे अपना ही यूरिन पी जाती हैं। सिंगर केशा की बुरी आदत के बारे में जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता। केशा की बुरी आदत ये कि वे अपना ही यूरिन पी जाती हैं।
ब्रैड पिट को नहाना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, वे हफ्ते में एक बार भी नहा लें तो बहुत बड़ी बात होती है। कई बार उनके को-स्टार्स को भी उनकी बॉडी से आने वाली बदबू से परेशानी होती है। ब्रैड पिट को नहाना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, वे हफ्ते में एक बार भी नहा लें तो बहुत बड़ी बात होती है। कई बार उनके को-स्टार्स को भी उनकी बॉडी से आने वाली बदबू से परेशानी होती है।
जॉनी डेप को कपड़े बदलना पसंद नहीं है। कई बार तो वे हफ्तों-हफ्तों कपड़े चेंज ही नहीं करते हैं। जॉनी डेप को कपड़े बदलना पसंद नहीं है। कई बार तो वे हफ्तों-हफ्तों कपड़े चेंज ही नहीं करते हैं।
X
जितेंद्र और सुष्मिता सेन।जितेंद्र और सुष्मिता सेन।
सनी लियोनी को बार-बार पैर धोने की आदत है। वे शूटिंग के दौरान भी हर 15 मिनट में अपने पैर धोने जाती है।सनी लियोनी को बार-बार पैर धोने की आदत है। वे शूटिंग के दौरान भी हर 15 मिनट में अपने पैर धोने जाती है।
अमिताभ बच्चन हमेशा हाथ में दो घड़ियां पहनते हैं। ऐसे इसलिए कि अभिषेक-ऐश्वर्या अक्सर ट्रैवल करते हैं। वे एक को इंडियन टाइम पर सेट करके रखते हैं और दूसरे में जिस देश में बेटा-बहू होते हैं उसका टाइम सेट करके रखते हैं।अमिताभ बच्चन हमेशा हाथ में दो घड़ियां पहनते हैं। ऐसे इसलिए कि अभिषेक-ऐश्वर्या अक्सर ट्रैवल करते हैं। वे एक को इंडियन टाइम पर सेट करके रखते हैं और दूसरे में जिस देश में बेटा-बहू होते हैं उसका टाइम सेट करके रखते हैं।
शाहरुख खान को फुटवेयर का Obsession हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने माना था कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं। कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं।शाहरुख खान को फुटवेयर का Obsession हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने माना था कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं। कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं।
करीना कपूर को नाखून खाने की आदत है। उन्होंने कई बार कोशिश की कि वे ऐसा न करें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।करीना कपूर को नाखून खाने की आदत है। उन्होंने कई बार कोशिश की कि वे ऐसा न करें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।
ब्रिटनी स्पीयर्स को गंदगी में रहना ही पसंद है। उनके बेडरूम के फर्श पर कपड़ों का ढेर लगा ही रहता है। इसके अलावा वे ब्रश करना भी पसंद नहीं करती, जिसके कारण उनके मुंह से बदबू आती है।ब्रिटनी स्पीयर्स को गंदगी में रहना ही पसंद है। उनके बेडरूम के फर्श पर कपड़ों का ढेर लगा ही रहता है। इसके अलावा वे ब्रश करना भी पसंद नहीं करती, जिसके कारण उनके मुंह से बदबू आती है।
सिंगर केशा की बुरी आदत के बारे में जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता। केशा की बुरी आदत ये कि वे अपना ही यूरिन पी जाती हैं।सिंगर केशा की बुरी आदत के बारे में जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता। केशा की बुरी आदत ये कि वे अपना ही यूरिन पी जाती हैं।
ब्रैड पिट को नहाना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, वे हफ्ते में एक बार भी नहा लें तो बहुत बड़ी बात होती है। कई बार उनके को-स्टार्स को भी उनकी बॉडी से आने वाली बदबू से परेशानी होती है।ब्रैड पिट को नहाना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, वे हफ्ते में एक बार भी नहा लें तो बहुत बड़ी बात होती है। कई बार उनके को-स्टार्स को भी उनकी बॉडी से आने वाली बदबू से परेशानी होती है।
जॉनी डेप को कपड़े बदलना पसंद नहीं है। कई बार तो वे हफ्तों-हफ्तों कपड़े चेंज ही नहीं करते हैं।जॉनी डेप को कपड़े बदलना पसंद नहीं है। कई बार तो वे हफ्तों-हफ्तों कपड़े चेंज ही नहीं करते हैं।
Click to listen..