--Advertisement--

एक एपिसोड का 80,000 रु. चार्ज करती है टीवी एक्ट्रेस, 20लाख है महीने की कमाई

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 33 साल की हो गई हैं। 30 मई 1985 को उनका जन्म गोरेगांव, मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ था।

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 12:47 PM IST
एक फोटोशूट के दौरान जेनिफर विंगेट। एक फोटोशूट के दौरान जेनिफर विंगेट।

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 33 साल की हो गई हैं। 30 मई 1985 को उनका जन्म गोरेगांव, मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ था। इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में जोया नाम की लड़की का मुस्लिम कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। हाल ही में DainikBhaskar.com ने जेनिफर से खास बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपने लिंकअप और फीस की बात की। एक एपिसोड का 80,000 रु. लेती हैं जेनिफर...

- टीवी शो बेपनाह के लिए जेनिफर अच्छी खासी मोटी रकम चार्ज कर रही हैं। वे इसके एक एपिसोड के 70-80 हजार रु. फीस ले रही हैं।
- एक महीने में शो के लिए जेनिफर करीब 22-25 दिन शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में देखा जाए तो इस शो से उनकी महीने की इनकम 20,00,000 रु. है।
- दरअसल जेनिफर फिलहाल Cinevista production के साथ काम कर रही हैं। इसी के पिछले शो 'बेहद' के लिए उन्हें पर एपिसोड 65,000 रु. फीस दी जा रही थी और उन्हें अब न्यू शो 'बेपनाह' के लिए 10-15 की हाइक मिली है।

को-स्टार से लिंकअप की खबरों को बताया अफवाह
- जेनिफर को लेकर खबरें आई थीं कि वे अपने को-स्टार और टीवी एक्टर सहबान अजीम को डेट कर रही हैं। लेकिन उन्होंने खबरों को महज अफवाह बताया है।
- उन्होंने बातचीत में कहा, "सहबान और मैं करीब 10 सालों से दोस्त हैं। क्योंकि में सिंगल हूं तो लोग किसी ने किसी में मुझे लिंकअप करते हैं।"
- "मैं एक-एक पर्सन के पास जाकर तो मुझे समझा नहीं सकती हूं इसलिए जब मैं और सहबान ये सब खबरें सुनते हैं तो हमें हंसी आती है।"

ढाई साल में ही पहले पति से अलग हो गई थीं जेनिफर
- जेनिफर ने अप्रैल 2012 में 'दिल मिल गए' में उनके को-स्टार रहे करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। हालांकि, ढाई साल बाद ही दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।
- नवंबर 2014 में जेनिफर और करण का अलगाव हुआ। इसके पीछे कारण फिल्म 'अलोन' के दौरान करण की बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से बढ़ती नजदीकियां बताया जाता है।
- गौरतलब है कि जेनिफर बिपाशा बसु के हसबैंड करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी रही हैं। इससे पहले करण की टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की थी।

जेनिफर के पॉपुलर सीरियल्स
- जेनिफर को खासतौर से 'कसौटी जिंदगी की' में सपोर्टिंग रोल, 'दिल मिल गए' (मल्टीस्टारर) और 'सरस्वतीचंद्र' में लीड रोल के लिए जाना जाता है।
- 2013 और 2014 में लगातार 'सरस्वतीचंद्र' के लिए उन्हें इंडियन टेलीविजन एकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला। इस सीरियल में उन्होंने 'कुमुद सुंदरी' का किरदार निभाया था।
- जेनिफर को भले ही 'दिल मिल गए' और 'सरस्वतीचंद्र' से पहचान मिली हो, लेकिन इससे पहले वे 'शाका लाका बूम बूम', 'कुसुम', 'कोई दिल में है', 'कसौटी जिंदगी की', 'क्या होगा निम्मो का', 'संगम', 'कहीं तो होगा' और 'कृतिका' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।
- जेनिफर ने 'राजा की आएगी बरात' (1997), 'राजा को रानी से प्यार हो गया' (2000), 'कुछ न कहो' (2003) और 'फिर से' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें जेनिफर विंगेट के PHOTOS...

Jennifer Winget 33th birthday: Know how much she is paid for her current show
Jennifer Winget 33th birthday: Know how much she is paid for her current show
X
एक फोटोशूट के दौरान जेनिफर विंगेट।एक फोटोशूट के दौरान जेनिफर विंगेट।
Jennifer Winget 33th birthday: Know how much she is paid for her current show
Jennifer Winget 33th birthday: Know how much she is paid for her current show
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..