--Advertisement--

'धड़क' की स्टारकास्ट की फीस: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को मिले सबसे कम पैसे

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 11:54 PM IST

* जाह्नवी कपूर को मिली ईशान खट्टर से कम फीस
* 'धड़क' की स्टारकास्ट की फीस


मुंबई. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मारवाड़ी पृष्ठभूमि पर बनी ये फिल्म 'सैराट' की रीमेक है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शशांत खैतान ने डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं डेब्यू फिल्म के लिए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को 1 करोड़ भी फीस नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें फिल्म के लिए महज 40 से 45 लाख रु. फीस दी गई है। वैसे जाह्नवी को ही नहीं फिल्म के हीरो को भी इसके लिए कोई खास फीस नहीं दी गई है। आइए एक नजर डालते हैं बाकी की स्टारकास्ट की फीस पर।

1. ईशान खट्टर
शाहिद कपूर के भाई ईशान फिल्म में जाह्नवी के हीरो का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्हें फिल्म के लिए 60 से 70 लाख रु. फीस दी गई है। दरअसल 'धड़क' उनकी डेब्यू फिल्म नहीं है इससे पहले वे माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' में काम कर चुके हैं।

2. आशुतोष राणा
'धड़क' में आशुतोष राणा हीरोइन जाह्नवी के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्हें इस रोल के लिए 50 लाख रु. मिले हैं।

3. शशांक खेतान
'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' बना चुके शशांक ने जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट किया है। उन्हें इसके लिए 4 करोड़ फीस दी गई है।

4. नागराज मंजुले
मराठी फिल्म 'सैराट' की कहानी को नागराज मंजुले ने लिखा है वहीं धड़क इसी की रीमेक फिल्म है। ऐसे में नागराज को कहानी के लिए 2 करोड़ रु. फीस दी गई है।

5. अजय-अतुल
फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल की जोड़ी में दिया है। दोनों को इस काम के लिए करीब 1.5 करोड़ रु. फीस मिली है।