--Advertisement--

22 साल पहले बच गई थी जाह्नवी कपूर की जान, वरना आज नहीं कर पाती बॉलीवुड में डेब्यू

जाह्नवी और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 07:31 PM IST
22 years ago boney kapoor's mother in law sattee tried to kill jhanvi when shridevi pregnant

बॉलीवुड डेस्क. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर धड़क से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन आज से 22 साल पहले जब जाह्नवी पैदा नहीं हुई थीं तब बोनी कपूर की सास सत्ती शौरी ने जाह्नवी को मारने की कोशिश की थी। दरअसल 2016 में आई एक रिपोर्ट के अनुसार- अपनी बेटी मोना का घर टूटते देख सत्ती शौरी सहन नहीं कर पाईं। एक फंक्शन में श्रीदेवी को बोनी कपूर के साथ देखकर सत्ती ने उन्हें बुरी तरह मारा था।

घटना के तीन महीने बाद पैदा हुई थीं जाह्नवी : गुस्से से भरी सत्ती शौरी कई लोगों के सामने प्रेग्नेंट श्रीदेवी को पीट रही थीं, लेकिन कोई भी इनके बीच सुलह कराने नहीं आया। इस वाकये के 3 माह बाद श्रीदेवी ने 6 मार्च 1997 को जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था।

- श्रीदेवी सत्ती के उस बर्ताव से जिंदगी भर नाराज रहीं। यहां तक कि जब जून 2016 में सत्ती के निधन के बाद बाेनी उनके अंतिम दर्शन करने गए थे, तो वापस आकर उन्हें श्रीदेवी के गुस्से का सामना करना पड़ा था।

धड़क से डेब्यू कर रही हैं जाह्नवी : 22 साल पहले उस हादसे से बची जाह्नवी कपूर करन जौहर के प्रोडक्शन में बनी 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान ने किया है। इस फिल्म में ईशान खट्‌टर और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

- धड़क, मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। फिल्म में सैराट के हिट डांस नंबर झिंगाट को हिन्दी में रीक्रिएट किया गया है।

X
22 years ago boney kapoor's mother in law sattee tried to kill jhanvi when shridevi pregnant
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..