विज्ञापन

ट्रेलर लॉन्च पर मां श्रीदेवी के सवाल पर इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर / ट्रेलर लॉन्च पर मां श्रीदेवी के सवाल पर इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर

DainikBhaskar.com

Jun 11, 2018, 01:41 PM IST

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च हुआ।

Jhanvi Kapoor Opens up about Sridevi at Dhadak Trailer Launch
  • comment

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च हुआ। इवेंट में जाह्नवी कपूर जहां पैरट ग्रीन सलवार सूट में नजर आईं, वहीं ईशान खट्टर कैजुअल लुक में दिखे। इस मौके पर जाह्नवी से उनकी मां श्रीदेवी को लेकर सवाल पूछा गया तो वो इमोशनल हो गईं। जाह्नवी ने कहा- जब मैंने सैराट देखी तो मॉम से कहा था- मैं अपनी पहली फिल्म में इसी तरह का रोल करना चाहती हूं। वैसे सैराट में रिंकू ने जो रोल किया है, कोई भी उसकी बराबरी नहीं कर सकता।


इवेंट में ईशान ने कहा- फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर काफी खुशनुमा माहौल होता था। हम लोगों पर किसी भी तरह का प्रेशर नहीं होता था। डायरेक्टर शशांक खेतान हमें बिल्कुल घर जैसा माहौल देते थे।


करन जौहर ने कहा- मैं जाह्नवी और ईशान को उनके नाम से कहीं आगे ले जाना चाहता हूं। हर किसी के नाम की पहचान उसका सरनेम होता है, लेकिन मैं इन दोनों को इतना आगे ले जाऊंगा कि लोग उन्हें उनके नाम की बजाय उनके काम और जुनून से जानेंगे। करन ने कहा- सैराट एक इनोसेंट लव पर बेस्ड फिल्म है, ऐसे में फिल्म के लिए बिल्कुल फ्रेश चेहरे जरूरी थे। जब मैंने ईशान को इंस्टाग्राम पर देखा तो मैंने उसे शाहिद की तरह जज किया। जब एक दिन वो सेट पर आया तो मैंने देखा कि इसमें कुछ बात है। उसकी बॉडी लैंग्वेज, पर्सनैलिटी सब कुछ बयां कर रही थी कि वो काफी कुछ मेरी च्वॉइस जैसा ही है।

धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर। दूसरी ओर खुशी, बोनी के साथ जाह्नवी और ईशान। धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर। दूसरी ओर खुशी, बोनी के साथ जाह्नवी और ईशान।
  • comment
शनाया, महीप, जहान और संजय कपूर। शनाया, महीप, जहान और संजय कपूर।
  • comment
खुशी, बोनी, जाह्नवी, ईशान, नीलिमा अजीम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर। खुशी, बोनी, जाह्नवी, ईशान, नीलिमा अजीम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर।
  • comment
ईशान की मां नीलिमा और मोहित मारवाह। ईशान की मां नीलिमा और मोहित मारवाह।
  • comment
करन जौहर। दूसरी ओर वाइफ के साथ शशांक खेतान। करन जौहर। दूसरी ओर वाइफ के साथ शशांक खेतान।
  • comment
X
Jhanvi Kapoor Opens up about Sridevi at Dhadak Trailer Launch
धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर। दूसरी ओर खुशी, बोनी के साथ जाह्नवी और ईशान।धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर। दूसरी ओर खुशी, बोनी के साथ जाह्नवी और ईशान।
शनाया, महीप, जहान और संजय कपूर।शनाया, महीप, जहान और संजय कपूर।
खुशी, बोनी, जाह्नवी, ईशान, नीलिमा अजीम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर।खुशी, बोनी, जाह्नवी, ईशान, नीलिमा अजीम, हर्षवर्धन और अनिल कपूर।
ईशान की मां नीलिमा और मोहित मारवाह।ईशान की मां नीलिमा और मोहित मारवाह।
करन जौहर। दूसरी ओर वाइफ के साथ शशांक खेतान।करन जौहर। दूसरी ओर वाइफ के साथ शशांक खेतान।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन