--Advertisement--

मदर्स डे पर जाह्नवी को आई मॉम श्रीदेवी की याद, शेयर की Rare Photo

जाह्नवी ने फोटो के साथ लिखा कुछ नहीं है। लेकिन इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि वे श्रीदेवी को किस कदर याद कर रही हैं।

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 07:12 PM IST
जाह्नवी ने मदर्स डे पर यह फोटो शेयर की है। जाह्नवी ने मदर्स डे पर यह फोटो शेयर की है।

मुंबई. मदर्स डे के मौके पर जाह्नवी कपूर ने मॉम श्रीदेवी को याद किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रेयर फोटो शेयर की है, जो उनके बचपन की है। इस फोटो में जाह्नवी मॉम श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने फोटो के साथ लिखा कुछ नहीं है। लेकिन इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि वे श्रीदेवी को किस कदर याद कर रही हैं। फोटो में मां-बेटी के चेहरे पर स्माइल दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी का यह पहला मदर्स डे है। इंस्टाग्राम पर मॉम के साथ पहली फोटो...

- जाह्नवी कपूर की इंस्टाग्राम पर अब तक 75 पोस्ट हो चुकी हैं। लेकिन यह पहला मौका है, जब मॉम के साथ उन्होंने अपनी सिंगल फोटो शेयर की है। जबकि बाकी फोटोज में से ज्यादातर फोटोज में वे सिंगल या पिता बोनी कपूर या फिर बहन ख़ुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। यहां तक कि डेब्यू फिल्म में उनके को-एक्टर ईशान खट्टर की भी कुछ फोटोज इस अकाउंट पर मौजूद हैं। लेकिन मॉम श्रीदेवी के साथ सिंगल फोटो अब तक उनके अकाउंट पर दिखाई नहीं दी थी। हालांकि, माधुरी दीक्षित के साथ एक जगह और खुशी कपूर के साथ एक बड़े से कोलाज में फैमिली के साथ जरूर श्रीदेवी दिख रही हैं।

जाह्नवी ने अपने 21वें बर्थडे से ठीक पहले यह लेटर शेयर किया था। जाह्नवी ने अपने 21वें बर्थडे से ठीक पहले यह लेटर शेयर किया था।

लेटर में लिखा था- आपके बगैर जीने की आदत डालनी होगी

 

- श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को हुआ। इसके बाद 6 मार्च को जाह्नवी ने 21वां बर्थडे शेयर किया। अपने जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी ने एक ओपन लेटर लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था, "मेरे भीतर एक अजीब सा खालीपन है, जिसे मैं महसूस कर रही हूं। मैं जानती हूं कि अब मुझे आपके बिना ही जीने की आदत डालनी होगी। मुझे हमेशा ये फील होता है कि आप मेरे दुख और दर्द में हमेशा मुझे प्रोटेक्ट कर रही हो। मैं जब भी अपनी आंखें बंद करती हूं तो आपसे जुड़ी हुई बेहतरीन यादों के बारे में ही सोचती हूं। मेरे दोस्त कहते थे कि मैं हमेशा खुश रहती हूं और मैंने रियलाइज किया कि ये सब आपकी वजह से था। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हैं, मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, मेरी हर चीज की वजह हैं। आपने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ दिया ही दिया है और अब मैं भी आपके लिए कुछ खास करना चाहती हूं।"

जाह्नवी का यह पुराना लेटर श्रीदेवी के निधन के बाद वायरल हुआ था। जाह्नवी का यह पुराना लेटर श्रीदेवी के निधन के बाद वायरल हुआ था।

एक पुराने लेटर में भी दिखा था मां के प्रति बेटी का प्यार

 

श्रीदेवी के निधन के ठीक बाद जाह्नवी द्वारा लिखा गया एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कुछ सालों पहले जाह्नवी ने यह लेटर लिखा था, जिसे तन्मय चैतन्य नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। तन्मय ने लेटर के साथ लिखा है, "कुछ सालों पहले फेमिना ने श्रीदेवी की बेटी से अपनी मां के लिए लेटर लिखने को कहा था। मां के लिए लिखे गए उनके मैसेज में प्राउड झलक रहा था।" जाह्नवी ने लेटर में लिखा था, "मैं आपके दौर के बारे में सुनते-सुनते बड़ी हुई हूं। डेडिकेशन, सिंसियरिटी और किसी भी चीज को पाने के लिए समर्पण को देखकर मन करता है कि काश मैं उस वक्त ये सब देखने के लिए मौजूद होती। आपने मुझे प्राउडेस्ट बेटी बनाया है और पूरी दुनिया में मैं सबसे ज्यादा प्यार आपसे करती हूं। आपकी बेटी जाह्नवी।"

जब माधुरी दीक्षित ने अभिषेक वर्मन की फिल्म में श्रीदेवी की जगह ली, तब जाह्नवी ने यह फोटो शेयर कर ख़ुशी जाहिर की थी। जब माधुरी दीक्षित ने अभिषेक वर्मन की फिल्म में श्रीदेवी की जगह ली, तब जाह्नवी ने यह फोटो शेयर कर ख़ुशी जाहिर की थी।

जब माधुरी ने ली श्रीदेवी की जगह

 

- श्रीदेवी ने अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म साइन की थी। लेकिन अचानक उनका निधन हो गया। बाद में इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित को श्रीदेवी की जगह साइन किया गया। तब जाह्नवी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर माधुरी और श्रीदेवी की एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ लिखा था, "अभिषेक वर्मन की नेक्स्ट फिल्म मां के दिल के बहुत करीब थी। मेरी, पापा और ख़ुशी की ओर से आपको शुक्रिया कि आप इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं।"

जाह्नवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक यह उनकी पहली पोस्ट थी। जाह्नवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक यह उनकी पहली पोस्ट थी।

2014 में की थी पहली फोटो शेयर

 

- जाह्नवी के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, उन्होंने पहली फोटो चार साल पहले 27 अप्रैल 2014 को शेयर की थी। इसमें वे अकेली नजर आ रही हैं। इस पर लोगों ने कमेंट किए थे और उन्हें पापा की बेटी और मां की दुनिया बताया था। इसके बाद एक के बाद एक वे अब तक 75 पोस्ट कर चुकी हैं।

Related Stories

Related Stories