--Advertisement--

सोनम की शादी से तीन दिन पहले फैसला: पार्टी में डांस नहीं करेंगी जाह्नवी

शादी के बाद रात 8 बजे से होटल लीला में रिसेप्शन में रखा गया है, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्म करते नजर आएंगे।

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 02:04 PM IST
सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर। सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर।

मुंबई. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को मुंबई में होगी। शादी के बाद रात 8 बजे से फाइव स्टार होटल लीला में रिसेप्शन में रखा गया है, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्म करते नजर आएंगे। पहले ऐसी खबर थी कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी मॉम के दो गानों पर डांस करेंगी। लेकिन, महज तीन दिन पहले यह फैसला लिया गया है कि वे इस शादी में परफॉर्म नहीं करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, इसकी कोई पुख्ता वजह सामने नहीं आई है। सोनम के मां और भाई भी नहीं करेंगे परफॉर्म...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक न केवल जाह्नवी, बल्कि सोनम की मां सुनीता और भाई हर्षवर्धन भी इस शादी में डांस परफॉर्म नहीं करेंगे। बता दें कि इस शादी की रिहर्सल के लिए शुक्रवार को रणवीर सिंह, करन जौहर,अनुपम खेर, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स सोनम के घर पहुंचे। लेकिन इस दौरान जाह्नवी और ख़ुशी दिखाई नहीं दी। शादी की तैयारी अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर चल रही है।

हाल ही में पिता बोनी और बहन ख़ुशी के साथ जाह्नवी मॉम श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड लेने नई दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंची थीं। हाल ही में पिता बोनी और बहन ख़ुशी के साथ जाह्नवी मॉम श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड लेने नई दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंची थीं।

Related Stories