--Advertisement--

टीवी पर नहीं चले जिमी शेरगिल के नखरे, 'सावधान इंडिया' के कुछ एपिसोड शूट करने के बाद मेकर्स ने निकाला

18 जुलाई से शुरू हो रहा 'सावधान इंडिया' का नया सीजन, अब होस्ट पुराना और चैनल नया होगा।

Dainik Bhaskar

Jul 07, 2018, 01:08 PM IST
Jimmy Shergil demands hike in his fees at last moment

मुंबई.पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिमी शेरगिल बतौर होस्ट इस शो में सुशांत सिंह की जगह लेने वाले थे। लेकिन उन्हें शो से निकाल दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि जिमी ने शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग कर ली थी। लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें ऐन मौके पर रिप्लेस करने का फैसला लिया। जिमी के स्टार वाले एटीट्यूड से परेशान हो गया था प्रोडक्शन हाउस...

- प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्र बताते हैं, "शो के नए सीजन के लिए जिमी शेरगिल मेकर्स की पहली पसंद थे। हालांकि, कुछ एपिसोड्स की शूटिंग के बाद उन्हें अहसास हुआ कि जिमी के साथ काम करना आसान नहीं है। सेट पर जिमी का स्टार वाला एटीट्यूड था, जो प्रोडक्शन हाउस के मेंबर्स को अच्छा नहीं लगा। कुछ एपिसोड शूट करने के बाद जिमी फीस बढ़ाने की मांग कर रहे थे। जिमी का तर्क था कि टीवी में टाइम और एनर्जी दोनों ज्यादा लगती है। मेकर्स के पास जब कोई विकल्प नहीं बचा तो उन्होंने जिमी को पुराने होस्ट सुशांत सिंह से रिप्लेस कर दिया।"

सुशांत ने की वापसी की पुष्टि

-DainikBhaskar.com से बातचीत में सुशांत सिंह ने 'सावधान इंडिया' में अपनी वापसी की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है। करीब 6 साल तक इसका पहला सीजन चला और मैं पहले दिन से ही इसे होस्ट कर रहा था। मुझे ख़ुशी है कि एक बार फिर मैं इसके होस्ट के तौर पर चुना गया हूं। एक बार फिर मेरे फैन्स मुझे टीवी पर देखेंगे।"

जिमी को लेकर सुशांत ने यह कहा

- सुशांत ने जिमी को लेकर कहा, "मैंने सोशल मीडिया पोस्ट्स में पढ़ा था कि जिमी शेरगिल यह शो कर रहे हैं। लेकिन अगर वे इसके लिए चुने भी जाते तो मुझे कोई दिक्कत नहीं थी। जाहिर तौर पर यह किसी की प्रॉपर्टी है और वे अपना कॉल लेने के लिए स्वतंत्र हैं।"

इस बार नहीं होंगे कई होस्ट

- 'सावधान इंडिया' के पहले सीजन को सुशांत के अलावा बीच-बीच में पूजा गौर, हितेन तेजवानी, मोहनीश बहल, गौरव चोपड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और साक्षी तंवर सहित कई अन्य सेलेब्स ने भी होस्ट किया था। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो नए सीजन में होस्ट के तौर पर सिर्फ सुशांत सिंह ही नजर आएंगे और कहानियों में कुछ नए क्राइम देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शो का नया सीजन 18 जुलाई से स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा। 2012 में इस शो का पहला सीजन टेलीकास्ट हुआ था और करीब 2000 एपिसोड्स दिखाए गए थे। ये शो लाइफ ओके चैनल पर आता था।

X
Jimmy Shergil demands hike in his fees at last moment
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..