पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jodhpur High Court Issued A Notice Saif Ali Khan, Sonali Bendre, Neelam, Tabbu In Blackbuck Poaching Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काला हिरण अवैध शिकार मामले में सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, नीलम कोठारी, तब्बू जवाब तलब

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  21 साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले में सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, नीलम कोठारी और तब्बू की मुश्किलें फिर से बढ़ती नजर आ रही हैं। पिछले साल इस मामले में जोधपुर हाई कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। वहीं बाकी चार आरोपियों को बरी कर दिया था। तत्कालीन राज्य सरकार ने आरोपियों को बरी किए जाने के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। राज्य सरकार की अपील पर सुनवाई करते हुए सोमवार को हाईकोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तब्बू और दुष्यंत सिंह (सलमान का सहायक) को नोटिस जारी किया है।
 

सजा के बाद सलमान को मिल गई थी बेल: पिछले साल 5 अप्रैल को केस की सुनवाई के बाद जहां सैफ, तब्बू, सोनाली, नीलम और दुष्यंत को बरी कर दिया गया था। वहीं सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी। सलमान ने 2 रातें जेल में गुजारी भी थीं। बाद में पचास हजार मुचलके पर उन्हें जमानत मिल गई थी। 

 

क्या है मामला: पूरा मामला 1998 में फिल्म \'हम साथ-साथ हैं\' कि शूटिंग के दौरान काले हिरण के अवैध शिकार का है। जब सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था। काला हिरण एक लुप्तप्राय प्रजाति है और भारतीय वन्यजीव अधिनियम के अनुसूची 1 के तहत सुरक्षित किया गया है। इन कलाकारों पर शिकार में सलमान का  साथ देने का आरोप है। मामले की सुनवाई जोधपुर हाईकोर्ट में चल रही है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser