--Advertisement--

'परमाणु' फिल्म विवादः जॉन ने प्रोड्यूसर और उसकी कंपनी के खिलाफ दर्ज कराया केस

जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। जॉन ने प्रेरणा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 02:26 PM IST
जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा। जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा।

मुंबई. जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कुछ दिन पहले प्रेरणा ने जॉन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अब खबरें आ रही है कि जॉन ने प्रेरणा और उनके प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जॉन की ओर से इस मामले पर आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है। जॉन ने प्रेरणा और क्रिअर्ज के खिलाफ तीन शिकायत दर्ज करवाई है...


- जॉन अब्राहम ने शनिवार को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में प्रेरणा और क्रिअर्ज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
- रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने धोखाधड़ी, मानहानी और विश्वासघात करने का आरोप लगाया है।
- शिकायत में कहा गया है कि क्रिअर्ज कंपनी लगातार तय किए हुए 35 करोड़ रुपए देने में देरी कर रही है।
- बता दें कि प्रेरणा ने नोटिस देने के बाद भी पेमेंट नहीं किया तो जॉन के प्रोडक्शन हाउस ने प्रेरणा और उनके क्रिअर्स प्रोडक्शन हाउस से नाता तोड़ दिया है।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें जॉन-प्रेरणा से जुड़े मामले की और जानकारी...

जॉन अब्राहम। जॉन अब्राहम।

जॉन अब्राहम द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है कि प्रेरणा लगातार पेमेंट करने में देरी कर ही थी। चेक क्लियर होने से रोक रही थी और गलत डीटेल दे रही थी। और इसी वजह से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में देरी हुई। और फिल्म को बचाने के लिए जॉन ने प्रेरणा से एग्रीमेंट तोड़ दिया। 

प्रेरणा अरोड़ा। प्रेरणा अरोड़ा।

प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि जॉन अब्राहम ने फिल्म के प्रॉफिट का 50 फीसदी हिस्सा लेने के बाद एग्रीमेंट कैंसिल किया, जो गैर कानूनी है। खबरों की मानें तो फिल्म 'परमाणु' को लेकर प्रेरणा और जॉन के बीच डील हुई थी। डील के मुताबिक जॉन की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट की जिम्मेदारी थी कि वो तय समय में फिल्म निर्माण की जिम्मेदारी पूरी करे। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'परमाणु' का टीजर यू-ट्यूब पर डालते ही हटा लिया गया था क्योंकि फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा ने कॉपीराइट केस कर दिया है।

फिल्म परमाणु में जॉन अब्राहम। फिल्म परमाणु में जॉन अब्राहम।

विवाद के चलते अब फिल्म की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ गई है। अब फिल्म इसी साल 4 मई को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा है। फिल्म में डायना पेंटी और बोमन ईरानी , जॉन के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी पोखरण में 1998 में हुए परीक्षणों के पर आधारित है। बता दें कि इससे पहले क्रिअर्स का विवाद 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ हुआ था। 

X
जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा।जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोड़ा।
जॉन अब्राहम।जॉन अब्राहम।
प्रेरणा अरोड़ा।प्रेरणा अरोड़ा।
फिल्म परमाणु में जॉन अब्राहम।फिल्म परमाणु में जॉन अब्राहम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..