शादी के 5 साल बाद जॉन अब्राहम का खुलासा, बताया आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती है पत्नी, एक्टर ने वाइफ के बारे में बताई एक और खास बात

जॉन की एक गलती की वजह से टूट गया था बिपाशा से 9 साल पुराना रिश्ता

DainikBhaskar.com

Mar 17, 2019, 06:53 PM IST
John Abraham Speak Up on Wife Priyan Runchal

मुंबई जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जासूस के किरदार में दिखेंगे। वैसे, बात अगर जॉन की पर्सनल लाइफ की करें तो उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। एक इंटरव्यू में खुद जॉन ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया। बता दें कि जॉन की पत्नी प्रिया ने बिजनेस स्कूल ऑफ लंदन से फाइनेंस में एमबीए किया है। जॉन और प्रिया ने 2014 में शादी की। प्रिया को अपने काम से काम रखने की आदत...


हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा- ''जब मैं अपनी पत्नी के साथ वक्त गुजार रहा होता हूं तो मुझे उस वक्त पैपराजी (मीडिया फोटोग्राफर्स) बिल्कुल भी पसंद नहीं। मेरी वाइफ प्राइवेट पर्सन है और उसे अपने काम से काम रखने की आदत है।'' जॉन ने आगे कहा- प्रिया मेरे बिजनेस में खास रोल अदा करती है लेकिन वो पर्दे के पीछे रहना ही पसंद करती है। वो मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी देखती है। वैसे, किसी टीम को हैंडल करना किसी प्रोड्क्शन टीम को हैंडल करने से कम भारी काम नहीं है। बता दें कि प्रिया से जॉन की मुलाकात जिम में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। और इसी जिम में बिपाशा-जॉन साथ वर्कआउट करते थे। हालांकि बहुत दिनों तक बिपाशा को दोनों के अफेयर की भनक तक नहीं लगी थी।


जॉन की एक गलती की वजह से टूटा बिपाशा से रिश्ता...
जॉन ने 2014 में एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी की। प्रिया से पहले जॉन एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया और लिव-इन में भी रहे। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन जॉन की एक गलती की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। दरअसल, 2014 में न्यू ईयर पर जॉन ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने न्यू ईयर में अपने फैन्स को विश करते हुए लिखा था- 'इस साल आप सबकी लाइफ में प्यार और बहुत सारी खुशियां आएं.. लव जॉन और प्रिया अब्राहम'। जॉन ने इस ट्वीट में गलती से अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल का नाम लिख दिया था।


जॉन के ट्वीट से भड़क उठी थीं बिपाशा...
जॉन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद बिपाशा को पता चला कि जॉन उनके साथ ही प्रिया को भी डेट कर रहे हैं। उन्हें अहसास हुआ कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा था- ''मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए थे। मेरे लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि मेरा और जॉन का रिश्ता टूट गया है। जॉन की वजह से मैंने लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। मैं अपना पूरा समय सिर्फ जॉन को ही देती थी। मैंने फिल्में करना तक बंद कर दी थीं''।

X
John Abraham Speak Up on Wife Priyan Runchal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना