अपकमिंग मूवीज

--Advertisement--

जॉन अब्राहम, राजकुमार गुप्ता और अमर कौशिक बनाएँगे सस्पेंस-थ्रिलर

जॉन अब्राहम का पैटर्न रहा है। वे बतौर एक्‍टर मसाला फिल्‍में करते रहे हैं और प्रोड्युस कंटेंट सेंट्रिक फिल्में।

Dainik Bhaskar

Aug 28, 2018, 12:53 PM IST
For a thriller film John abraham rajkumar gupta and kaushik will reunite

जॉन अब्राहम, राजकुमार गुप्ता और अमर कौशिक बनाएँगे सस्पेंस-थ्रिलर

अमित कर्ण। मुंबई।।

जॉन अब्राहम का पैटर्न रहा है। वे बतौर एक्‍टर मसाला फिल्‍में करते रहे हैं और प्रोड्युस कंटेंट सेंट्रिक फिल्में। पिछले साल उन्‍होंने एक मसाला फिल्‍म करने का ऐलान किया था। वह माजिद मजीदी और राजकुमार गुप्‍ता जैसे डायरेक्‍टरों को असिस्ट कर चुके अमर कौशिक की फिल्‍म थी। उसका नाम ‘चोर निकल के भागा’ था। वह एक सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म है। उसकी स्क्रिप्‍ट जॉन अब्राहम को पसंद आई थी। अमर कौशिक के दोस्‍त शिराज अहमद ने उस फिल्‍म का वन लाइन आइडिया अमर को दिया था। फिर उस फिल्‍म को आगे डेवलप किया गया। जॉन के ऐलान के साल भर बीतने के बाद भी वह प्रोजेक्‍ट परवान नहीं चढ़ पाया। यह किसी रियल इंसिडेंट से इन्‍सपायर्ड नहीं है। एक कंप्‍लीट मनगढंत सस्‍पेंस थ्रिलर गढ़ी गई है।

बहरहाल जॉन के न करने की मूल वजह अमर कौशिक ने बताई। उन्‍होंने कहा, ‘अगर वह शुरू हो गई होती तो वह मेरी पहली फीचर फिल्‍म होती। उस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट से जॉन के साथ-साथ राजकुमार गुप्‍ता भी खासे इंप्रेस थे। एक अलग तरह का सस्‍पेंस थ्रिलर बनकर निकला था। कुछ हद तक वैसा, जैसा बेन एफलेक की फिल्‍मों में देखने को मिलता है। यही वजह थी कि राजकुमार गुप्‍ता उसे प्रोड्युस कर रहे थे। उन्‍होंने मेरी शॉर्ट फिल्‍म ‘आबा’ की मेकिंग के लिए भी पैसे दिए थे। वह फिल्‍म बर्लिन फिल्‍म फेस्टिवल की विनर रही थी। पर ‘चोर निकल के भागा’ परवान नहीं चढ़ पाई। उसका कारण अब हमें समझ आ रहा है। तब को-प्रोड्युसर के बोर्ड पर प्रेरणा अरोड़ा भी थीं। जिनके संग जॉन का बड़ा विवाद हुआ। अब हम चीजें रीवर्क कर रहे हैं। राजकुमार गुप्‍ता अपनी फिल्‍म ‘इंडियाज मोस्‍टवांटेड’ पूरी कर लें। उसके बाद हम फिर से इस पर लगेंगे। ‘

इस बीच जॉन अब्राहम ने अनीस बज्‍मी की फिल्‍म को हां कह दिया है। उसका टायटिल अब ‘साढ़े साती’ की बजाय ‘पागलपंथी’ किया गया है। अनीस बज्‍मी ने कहा, ‘ यह भी अभी वर्किंग टायटिल ही है। कुछ दिनों में हम सब कुछ ऑफिशियली अनाउंस करेंगे।‘ यह भी एक कॉमेडी फिल्‍म होगी। जॉन को अनीस बज्‍मी की ‘वेलकम बैक’ खासी पसंद आई थी। लिहाजा वे अपना एसोसिएशन रिपीट करना चाहते थे।

X
For a thriller film John abraham rajkumar gupta and kaushik will reunite
Click to listen..