न्यूज़

--Advertisement--

RAW में 26 से लेकर 85 साल तक के 8 रोल निभाएंगे जाॅन, टीवी की नागिन मौनी रॉय भी होंगी साथ

मौनी रॉय ने एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। गोल्ड उनकी डेब्यू फिल्म है।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 05:49 PM IST
मौनी रॉय काे एकता कपूर के टेली शो नागिन के जरिए फेम मिला था। मौनी रॉय काे एकता कपूर के टेली शो नागिन के जरिए फेम मिला था।

बॉलीवुड डेस्क। डायरेक्टर राॅबी ग्रेवाल जासूसी पर आधारित एक फिल्म बना रहे हैं RAW। इस फिल्म में राॅ, इंडियन इंटेलीजेंस एजेंसी नहीं बल्कि रोमियो, अकबर और वॉल्टर के नाम के पहले अक्षर हैं। रॉबी ग्रेवाल वहीं हैं, जिन्होंने 2003 में समय, 2007 में एमपी3 और 2009 में ढेर सारी पुरानी फिल्मों के सीन रिपीट कर ‘आलू चाट’ बनाई थी। बात रॉ की करें तो इस फिल्म में परमाणु के स्टार जॉन अब्राहम को पहली बार डबल नहीं बल्कि 8-8 रोल्स में देखने का मौका मिलेगा। स्पाय थ्रिलर फिल्म है तो जाहिर है जाॅन के रोल्स प्राेस्थेटिक मेकअप बेस्ड ही होंगे।

हर उम्र का किरदार निभाएंगे जॉन
- जॉन अब्राहम इस फिल्म में पहली बार इतने सारे रोल एक साथ कर रहे हैं, जिसके बारे में जॉन पहले भी बात कर चुके हैं कि उन्हें जो लुक दिए जा रहे हैं, वह अद्भुत हैं।
- जाॅन रॉ में एक 26 साल के युवा से लेकर 85 साल के बूढ़े इंसान तक के रोल में नजर आएंगे। जासूसी फिल्म में जॉन का साथ देंगे धूम में उनके अपोजिट रहे अभिषेक बच्चन।
- इसके पहले जाॅन अब्राहम की हेरा-फेरी 3 में डबल रोल निभाने की बात सामने आयी थी। लेकिन निर्देशक नीरज वोरा की मौत के बाद फिल्म की कास्ट दोबार की गई। अब पहली दो फिल्मों की स्टार कास्ट ही रिपीट होगी।

मौनी राॅय की हैट्रिक

- रॉ में जॉन के अपोजिट मौनी रॉय नजर आएंगी। मौनी को हाल ही में फिल्म् में कास्ट किया गया है। मौनी के पास इस फिल्म के अलावा ब्रह्मास्त्र और अक्षय कुमार की गोल्ड भी है, जो बायोपिक है।

- मौनी ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फिल्मों की हैट्रिक लगा ली है। जहां गोल्ड अगस्त 2018 में रिलीज हो सकती है, वहीं ब्रह्मास्त्र का बुलगारिया में उनके रोल का शेड्यूल शूट हो चुका है।

- फिल्म रॉ की शूटिंग गुजरात, जम्मू कश्मीर और नेपाल में होगी। जॉन ने एक इंटरव्यू में 8 रोल्स के बारे में कहा था कि आज का सिनेमा चैलेंज लेने वाला हो चुका है। डिस्को डांस के जरिए आप टिक नहीं सकते।

एकस्ट्रा शॉट्स

- जॉन एक फिल्म भी प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका टाइटल है ‘17 को शादी है’।
- फिल्म में जैकी श्रॉफ के अलावा किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर भी नजर आएंगे।
- मौनी की फिल्म ब्रह्मास्त्र अगस्त 2019 में रिलीज होगी। मौनी ब्रह्मास्त्र में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी।
- लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव में सती के रोल से मौनी को स्टारडम मिला था। इसमें उनके अपोजिट मोहित रैना थे।

जॉन की हालिया रिलीज मूवी परमाणु भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर आधारित थी। जो पोखरण में हुआ था। जॉन की हालिया रिलीज मूवी परमाणु भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर आधारित थी। जो पोखरण में हुआ था।

मौनी और जॉन की यह फिल्म बंटी वालिया प्रोड्यूस कर रहे हैं।

X
मौनी रॉय काे एकता कपूर के टेली शो नागिन के जरिए फेम मिला था।मौनी रॉय काे एकता कपूर के टेली शो नागिन के जरिए फेम मिला था।
जॉन की हालिया रिलीज मूवी परमाणु भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर आधारित थी। जो पोखरण में हुआ था।जॉन की हालिया रिलीज मूवी परमाणु भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर आधारित थी। जो पोखरण में हुआ था।
Click to listen..