--Advertisement--

निरहुआ पर पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज

पत्रकार ने गालीगलौच और धमकी का ऑडियो टेप भी जारी किया

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 05:03 PM IST
दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ। दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ।

फिल्म का खराब रिव्यू लिखने से निरहुआ नाराज

पत्रकार से हुई बहस में निरहुआ ने दी धमकी

अब मैं भी पत्रकार के खिलाफ केस करूंगा - निरहुआ

मुंबई। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ पर एक पत्रकार ने गाली-गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। शशिकांत नाम के इस पत्रकार ने निरहुआ के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए एक ऑडियो टेप भी जारी किया है। इसमें कथित तौर पर निरहुआ गालीगलौच करते सुनाई दे रहे हैं। टेप सामने आने के बाद निरहुआ का रिएक्शन भी आया है, जिसमें उन्होंने कहा- पत्रकार ने मेरी फिल्म की नेगेटिव पब्लिसिटी की है। मैं उनसे माफी नहीं मांगूंगा। क्या है मामला...


- भोजपुरी फिल्मों के पत्रकार शशिकांत ने निरहुआ की हालिया रिलीज फिल्म 'बॉर्डर' को लेकर सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी कुछ लिखा। इसी बात को लेकर पत्रकार और एक्टर में बहस हो गई। केस होने के बाद निरहुआ ने एक इंटरव्यू में कहा- 'इस पत्रकार ने मेरी फिल्म के बारे में झूठी बातें लिखी हैं। मेरी फिल्म अच्छी चल रही है और वो उसके बारे में घटिया बातें लिख रहे हैं। मैंने गलती की, मुझे कानून का सहारा लेना चाहिए था। मैंने जब पत्रकार से फोन पर बात की तो उस वक्त मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उन्होंने फोन की बातचीत रिकॉर्ड कर ली। हालांकि अब मैं भी उनके खिलाफ केस करूंगा। '
बता दें कि निरुहुआ की हालिया रिलीज फिल्म 'बॉर्डर' सलमान की 'रेस 3' के साथ ही ईद पर रिलीज हुई है। भोजपुरी बेल्ट में लोग सलमान से ज्यादा निरहुआ की फिल्म देख रहे हैं और बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।


कौन हैं निरहुआ...
निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं। 2001 में उनके दो म्यूजिक एल्बम 'बुढ़वा में दम बा' और 'मलाई खाए बुढ़वा' रिलीज हुए। इन्हीं की बदौलत उन्हें पहचान मिली। 2003 में निरहुआ का म्यूजिक एल्बम 'निरहुआ सटल रहे' सुपरहिट हुआ और इसी से वे स्टार बन गए थे। 2005 में दिनेश मुंबई आए। एक फिल्म डायरेक्टर के कहने पर उन्होंने फिल्म 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' (2006) में दो गाने गाए और एक्टिंग भी की। इस फिल्म में उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया और फिल्म हिट रही। इसके बाद से उन्हें रोल ऑफर होने लगे।


इन प्रमुख फिल्मों में काम कर चुके निरहुआ...
निरहुआ रिक्शावाला (2008), सात सहेलियां (2009), रखवाला (2013), निरहुआ हिंदुस्तानी (2014), पटना से पाकिस्तान (2015), आशिक आवारा (2016), निरहुआ सटल रहे (2017), काशी अमरनाथ (2017), पटना जंक्शन (2018) और बॉर्डर (2018)