ताज़ा मसाला

--Advertisement--

18 महीने से अलग रह रहा था TV कपल, अब ले रहा तलाक

टीवी कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ अलग होने जा रहे हैं। दोनों का तलाक 25 जून को फाइनल हो जाएगा।

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 12:00 AM IST
जूही परमार, सचिन श्रॉफ, Juhi Parmar Sachin Shroff Will Grant Divorce After 15 Days

- 18 महीने से अलग रह रहा टीवी कपल
- 25 जून को होगा तलाक फाइनल
- मां जूहा के पास रहेगी बेटी समायरा

मुंबई. टीवी कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ अलग होने जा रहे हैं। दोनों के बीच झगड़े और फिर तलाक की बातें तो लंबे समय से चल रही है लेकिन अब खबर हैं कि 15 दिन (25 जून) बाद ये जोड़ा हमेशा के लिए अलग हो जाएगा। खबरों की मानें तो दोनों तलाक ले रहे हैं। दोनों 18 महीने से अलग रहे थे। दोनों की एक बेटी है, जो तलाक के बाद जूही के साथ ही रहेगी। सचिन बेटी से समय-समय पर मिल सकेंगे। 2009 में की थी दोनों ने शादी...

- जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। लेकिन बेटी समायरा के आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को फिर से सुधारने की कोशिश की। लेकिन लंबे समय से दोनों के बीच कुछ सही चल रहा था और दोनों अलग रह रहे है।
- एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा था कि जूही शॉर्ट टेम्पर्ड है और बात-बात में गुस्सा हो जाती है। वहीं, जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सचिन को भूलने की बीमारी है, जो उन्हें पसंद नहीं।


ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
जूही और सचिन की पहली मुलाकात बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं थीं। दोनों एक शो के लिए पहली बार मिले थे। उस वक्त दोनों ने पहली बार अपना फोन नंबर एक्सचेंज किया था। हालांकि, वो शो कभी ऑनएयर नहीं हो पाया। इसके बाद भी दोनों में थोड़ी बहुत बातचीत की और फिल्म देखने का प्लान बनाया। जूही का एक नया शो शुरू होने वाला था 'सास वर्सेस बहू'। जब सचिन ने अचानक जूही को कॉल कर के मिलने के लिए कहा, मिलने के लिए जूही भी मान गई। मिलते ही सचिन ने जूही को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। जूही ने सोचा नहीं था कि सचिन उन्हें प्रपोज करेगा।

जयपुर में हुई थी रॉयल शादी
साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी। दोनों ही अपने इस खास दिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए एक स्पेशल तारीख चाहते थे। दोनों ने ही शानदार रॉयल वेडिंग की थी। उनकी शादी आज भी जयपुर की टॉप 50 रॉयल शादी में गिनी जाती है। बता दें दोनों ने ही 14 फरवरी को ही सगाई की थी।

X
जूही परमार, सचिन श्रॉफ, Juhi Parmar Sachin Shroff Will Grant Divorce After 15 Days
Click to listen..