--Advertisement--

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने बहामास के रेस्त्रां में गुपचुप की सगाई, पैरेंट्स ने ट्विटर पर दी बधाई

सगाई की खबरों के बारे में जस्टिन और हैली ने खुद कुछ नहीं बताया है, लेकिन रेस्त्रां में मौजूद लोगों ने बाद में जानकारी दी

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 11:08 AM IST
जस्टिन का नाम हैली के अलावा सि जस्टिन का नाम हैली के अलावा सि

  • जस्टिन ने बहामास के एक रेस्त्रां में हैली को प्रपोज किया
  • सगाई के पहले रेस्त्रां में मौजूद लोगों के फोन एक तरफ रखने को कहा गया

एंटरटेनमेंट डेस्क. कनाडाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल हैली बाल्डविन ने शनिवार को बहामास में सगाई कर ली। दोनों यहां छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। इस फंक्शन में मौजूद दो लोगों ने यह जानकारी मीडिया को दी। सगाई की पुष्टि तब और हुई जब हैली के पिता स्टीफन ने जस्टिन के माता-पिता जेरेमी और पैटी मैलेट बीबर को बधाई देने वाला ट्वीट किया। 24 साल के जस्टिन प‍िछले दो साल से 21 साल की हैली को डेट कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को दोनों यहां के एक रेस्त्रां पहुंचे। कुछ देर बाद जस्टिन के सिक्युरिटी गार्ड्स ने वहां मौजूद लोगों के फोन अलग रखने को कहा। उन्होंने बताया कि यहां बहुत खास होने वाला है। तभी जस्टिस ने हैली को प्रपोज किया और सगाई की रस्म हुई।

दोनों के माता-पिता ने दी एक-दूसरे को बधाई: जस्टिन के पिता जैरेमी और मां पैटी मैलेट ने ट्वीट कर बेटे की सगाई पर खुशी जाहिर की। हैली के पिता स्टीफन बाल्डविन ने भी ट्वीट मेंं अपनी बेटी और जस्टिन की नई शुरुआत के लिए प्रार्थना की। हालांकि, जस्टिन और हैली की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जस्टिन बीबर पिछले साल मई में मुंबई आए थे। डीवाई पाटिल स्टेडियम में करीब 2 घंटे की परफॉर्मेंस दी थी। कंसर्ट में जस्टिन ने सिर्फ चार गाने गाए। बाकी गानों पर उन्होंने सिर्फ लिपसिंक की थी।

X
जस्टिन का नाम हैली के अलावा सिजस्टिन का नाम हैली के अलावा सि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..