--Advertisement--

सगाई के बाद जस्टिन ने लिखा हैली को लव लैटर, इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक फाेटो

जस्टिन बीबर का नाम कुछ समय पहले सिंगर सेलेना गोमेज से भी जुड़ा था।

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 06:59 PM IST

एंटरटेन्मेंट डेस्क. कनाडाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल हैली बाल्डविन ने शनिवार 7 जुलाई को सगाई कर ली। जस्टिन की सगाई की पुष्टि तब हुई जब हैली के पिता स्टीफन ने जस्टिन के माता-पिता जेरेमी और पैटी मैलेट को बधाई देने वाला ट्वीट किया था। जस्टिन बीबर ने भी 9 जुलाई की रात एक रोमांटिक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी सगाई कन्फर्म कर दी है।

ये लिखा है जस्टिन बीबर ने : जस्टिन ने हैली से अपने प्यार का इजहार कुछ इस तरह किया है- ''मैं कुछ भी कहने से पहले कुछ वक़्त रुकना चाहता था, पर शब्द बहुत तेज भागते हैं। बात सीधी और साफ है, मैं तुम्हारी हर एक बात से बेहद प्यार करता हूं। मैं अपनी पूरी जिन्दगी तुम्हें जानने, तुमसे प्यार करने और साथ निभाते हुए बिताना चाहता हूं। मैं वादा करता हूं कि परिवार की जिम्मेदारी बखूबी निभाऊंगा। हम जो करते हैं या जो भी निर्णय लेते हैं उसका निर्देशन ईश्वर करता है। मेरा दिल पूरी तरह से सिर्फ और सिर्फ तुम्हारा है। तुम हमेशा मेरी प्राथमिकता रहोगी। हैली बाल्डविन, तुम मेरी जिन्दगी हो और अपनी जिंदगी मैं किसी और के साथ बिताना नहीं चाहूंगा। तुम मुझे बेहतर बनाती हाे इसलिए मैं अपनी जिन्दगी के सबसे बेहतर वक़्त के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। ये थोड़ा फनी है, लेकिन मैं तुम्हारे साथ हर बात का मतलब समझ रहा हूं। मैं जिस चीज़ से सबसे ज़्यादा उत्साहित हूं, वह है कि मेरे छोटे-भाई बहन एक सफल और स्थिर शादी देखेंगे। जिसे वे अपनी लाइफ में फॉलो करेंगे। तुम चाहो तो गूगल पर सर्च कर लो, यह समय बेहद अद्भुत है। हमने सातवें महीने (जुलाई) की 7 तारीख को सगाई की है। अंक 7 आध्यत्मिक रूप से पूर्ण है। वैसे मैंने ये सब पहले से प्लान नहीं किया था। फिर भी यह मेरी किस्मत है कि हमारा भविष्य अब सुरक्षित है। हमारा साथ 70 की उम्र तक बेहतर बना रहेगा। वह जिसे एक अच्छी वाइफ मिलती है उसे लाइफ में ईश्वर का भी सपोर्ट मिलता है, यह साल मेरे लिए गॉड के सपोर्ट का है।''

दो साल से कर रहे थे डेट : 24 साल के जस्टिन प‍िछले दो साल से 21 साल की हैली को डेट कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को दोनों बहामास के एक रेस्त्रां पहुंचे। कुछ देर बाद जस्टिन के सिक्योरिटी गार्ड्स ने वहां मौजूद लोगों के फोन अलग रखने को कहा। उन्होंने बताया कि यहां बहुत खास होने वाला है। तभी जस्टिस ने हैली को प्रपोज किया और सगाई की रस्म हुई।