सेलेब लाइफ / एक्ट्रेस से राइटर बनीं काजोल, बायोग्राफी 'श्रीदेवी : द इंटरनल स्क्रीन गॉडेस' की प्रस्तावना लिखी



काजोल और दिवंगत श्रीदेवी। काजोल और दिवंगत श्रीदेवी।
X
काजोल और दिवंगत श्रीदेवी।काजोल और दिवंगत श्रीदेवी।

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2019, 11:17 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  एक्ट्रेस काजोल अब राइटर बन गई हैं। उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोग्राफी 'श्रीदेवी : द इंटरनल स्क्रीन गॉडेस' की प्रस्तावना लिखी है, जिसमें उनकी लाइफ से जुड़े कुछ इनपुट पढ़ने को मिलेंगे। इस बुक बारे में बात करते हुए काजोल ने एक स्टेटमेंट में कहा था, "मैं फिल्मों के सेट पर श्रीदेवी के स्टारडम और बड़े परदे पर उनके जादू को देखते हुए बड़ी हुई हूं। वे अपने आपने में एक इंस्टीट्यूशन थीं और हमेशा मेरी फेवरेट रहेंगी। बहुत खुश हूं कि मुझे इस बुक की भूमिका लिखने का मौका दिया गया।"

 

काजोल परफेक्ट च्वॉइस: ऑथर सत्यार्थ नायक

 

बुक के लेखक सत्यार्थ नायक हैं। उनके मुताबिक, प्रस्तावना के लेखन के लिए काजोल एकदम परफेक्ट च्वॉइस हैं। बकौल नायक, "काजोल इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और उन्होंने 80-90 के दशक में श्रीदेवी की लोकप्रियता को देखा है। एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर वे सालों से श्रीदेवी का अनुसरण भी कर रही हैं। ये सब उनकी प्रस्तावना में नजर आता है। यह उन एक्ट्रेसेस की एक पीढ़ी का प्रतीक है, जो श्रीदेवी के दौर से प्रेरित थीं।"

 

बोनी कपूर दे चुके बायोग्राफी को अनुमति

 

श्रीदेवी के पति प्रोड्यूसर बोनी कपूर उनकी बायोग्राफी को इजाजत दे चुके हैं। गौरतलब है कि 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी। हालांकि, इसमें उनका कैमियो था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना