• Hindi News
  • Bollywood
  • Kalank has seen a drop of 50% and the collection of the film is around Rs 11.50 crores only.

बॉक्स ऑफिस / दूसरे दिन 50 प्रतिशत गिर गया करण जौहर की कलंक का कलेक्शन, अब तक 33 करोड़ कमाए



Kalank has seen a drop of 50% and the collection of the film is around Rs 11.50 crores only.
X
Kalank has seen a drop of 50% and the collection of the film is around Rs 11.50 crores only.

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2019, 07:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. करण जौहर की फिल्म कलंक ने पहले दिन कमाई के नए रिकॉर्ड्स कायम किए। इस मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़ की कमाई की। फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई और इसका असर फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर साफ दिखाई दे रहा है। गुरुवार को फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले 50% कम कमाई की है। फिल्म केवल 11.50 करोड़ का कलेक्शन कर पाई। पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर कलंक ने अब तक 33 करोड़ की कमाई की है।

 

गुरुवार को वर्किंग डे  होने से उठाना पड़ा नुकसान

एवेंजर्स एंड गेम से टकराव बचने और गुड फ्राइडे के साथ एक लंबा वीकएंड मिल सके, इसलिए फिल्म को बुधवार (17 अप्रैल) को महावीर जयंती की छुट्टी के दिन रिलीज किया गया। कलंक 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, लेकिन बुधवार के बाद गुरुवार को वर्किंग डे होने का खामियाजा फिल्म को भुगतना पड़ा है। 

 

पिता का ड्रीम प्रोजेक्ट करण ने 14 साल बाद पूरा किया
ये फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। दरअसल ये फिल्म उनके पिता यश जौहर बनाना चाहते थे, लेकिन उनके निधन के बाद इस फिल्म का काम बंद हो गया। उनकी मृत्यु के 14 साल बाद करण ने इस फिल्म को बनाया। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक वर्मन ने किया है। इसे हिट बनाने के लिए खूब जोर लगाया गया है। बिग बजट, आलीशान सेट, बड़े एक्टर्स के साथ फिल्म की जमकर मार्केटिंग की गई।

 

फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ 90 के दशक की हिट जोड़ी रही माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 20 साल बाद एक साथ नजर आए। फिर भी लंबी और उलझन भरी कहानी के कारण कलंक क्रिटिक्स और दर्शकों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाई है।

COMMENT