--Advertisement--

सलमान खान के साथ नजर आएंगे साउथ के स्टार कमल हासन, दस का दम में करेंगे विश्वरूपम-2 का प्रमोशन

कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 की रिलीज डेट 10 अगस्त 2018 है। फिल्म में वहीदा रहमान भी नजर आएंगी।

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 04:43 PM IST
  • युद्ध के दुष्प्रभावों पर बनी फिल्म विश्वरूपम 7 कट के बाद जनवरी 2013 में रिलीज हुई थी।
  • मेगाबजट फिल्म का विरोध होता देख कमल हासन ने देश छोड़कर जाने की बात भी कही थी।

बॉलीवुड डेस्क. साउथ के स्टार कमल हासन और सलमान जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल कमल हासन अपनी फिल्म विश्वरूपम 2 का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी दौरान वे सलमान के शो दस का दम में भी जाएंगे। इस खास एपिसोड की शूटिंग 16 जुलाई को होगी। सलमान खान का शो दस का दम-3 सोनी टीवी पर 9 साल बाद दोबारा शुरू हुआ है।

टल रही है फिल्म की रिलीज : विश्वरूपम 2 की रिलीज पिछले साल से ही लगातार टलती आ रही है। पहले यह फिल्म सलमान की 'टाइगर जिंदा है' के साथ नवम्बर 2017 में रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गईं।

- टाइगर जिंदा है, सलमान की ही फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल थी।

पहले वर्जन का हुआ था विराेध : विश्वरूपम युद्ध के दुष्प्रभावाें पर बनी फिल्म थी। जिसमें आतंकी का नाम ओसामा रखा गया था। फिल्म के समुदाय विशेष को निशाना बनाने की अफवाहों के कारण उस वक्त फिल्म का विरोध हुआ।

- मद्रास हाईकोर्ट के फैसले के बाद फिल्म रिलीज की गई थी।

कमल हैं बिग बॉस तमिल के होस्ट : कमल हासन जून 2018 से शुरू हुए बिग बॉस तमिल के होस्ट भी हैं। तमिल बिग बॉस विजय टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है। हिंदी में अब तक बिग बॉस के 11 सीजन आ चुके हैं, जबकि कन्नड़ में 5, बांग्‍ला में 2 और तमिल-तेलुगू भाषा में 1-1 सीजन आ चुका है। जबकि सलमान लम्बे समय से बिग बॉस से जुड़े हुए हैं।

- हाल ही में मराठी में भी बिग बॉस शुरू हुआ है, जिसे महेश मांजरेकर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस हिन्दी 12 इस बार सितम्बर से शुरू होने जा रहा है।