पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदित्य पंचोली मानहानि मामला, कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ समन जारी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आदित्य पंचोली में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था
  • मंगलवार को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ समन जारी किया है

मुंबई. फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनोट की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ समन जारी किया है। कंगना और उनकी बहन सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं, इसके बाद अदालत ने समन जारी किया है।

 

यह था आदित्य पंचोली का आरोप : आदित्य पंचोली में अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनोट ने नेशनल टेलीविजन पर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया। इस मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी।

 

कई बार कंगना ने लगाया आदित्य पंचोली पर आरोप

अभिनेता आदित्य पंचोली और कंगना रनोट के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। कंगना टीवी पर कई बार आदित्य पंचोली द्वारा यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। आदित्य पंचोली का कहना है कि बिना किसी सबूत के मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया। जिसकी वजह से मेरी और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें