पत्रकार विवाद / न्यूज एजेंसी पीटीआई ने किया कंगना का बायकॉट, 'जजमेंटल है क्या' की टीम भी दुविधा में



कंगना रनोट। कंगना रनोट।
कंगना रनोट और राजकुमार राव जजमेंटल है क्या के इवेंट में। कंगना रनोट और राजकुमार राव जजमेंटल है क्या के इवेंट में।
कंगना रनोट। कंगना रनोट।
X
कंगना रनोट।कंगना रनोट।
कंगना रनोट और राजकुमार राव जजमेंटल है क्या के इवेंट में।कंगना रनोट और राजकुमार राव जजमेंटल है क्या के इवेंट में।
कंगना रनोट।कंगना रनोट।

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 10:07 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने कंगना रनोट को बायकॉट कर दिया है। एजेंसी के उच्च अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने अपने कर्मचारी जस्टिन राव का साथ देते हुए यह फैसला लिया है। पिछले दिनों फिल्म जजमेंटल है क्या के एक इवेंट के दौरान कंगना ने जस्टिन पर भड़ास निकाली थी और उनपर उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के वक्त उन्हें बदनाम करने के लिए अभियान चलाने का आरोप लगाया था। 

 

कंगना की माफी तक जारी रहेगा बायकॉट

 

एजेंसी के उच्च अधिकारियों ने कंगना द्वारा जस्टिन पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही यह स्पष्ट कर दिया है कि जब तक इस मामले में कंगना माफी नहीं मांगती हैं, तब तक उनका बायकॉट जारी रहेगा। उन्हें एजेंसी की ओर से किसी तरह की कवरेज नहीं दी जाएगी। 

 

फिल्म की टीम भी कंगना को लेकर दुविधा में

 

'जजमेंटल है क्या' की टीम इस पर काफी माथापच्ची कर रही है कि फिल्म के आगे की प्रोमोशनल एक्टिविटीज में कंगना रनोट को साथ रखा जाए या नहीं? सूत्रों की मानें तो इस संदर्भ में गुरूवार को एकता कपूर ने मार्केटिंग टीम की मीटिंग बुलाई। इस बीच कंगना एक वीडियो जारी कर यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो माफी नहीं मांगेंगी। साथ उन्होंने पत्रकारों से उन्हें बैन करने की अपील भी कर डाली है। 
 

COMMENT