न्यूज़

--Advertisement--

फिल्म का बजट देख कंगना मांगती हैं अपनी फीस, मणिकर्णिका में लिए 10 करोड़

नेपोटिज्‍म विवाद के चलते सुर्खियों में रहीं कंगना जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आएंगी।

Dainik Bhaskar

May 21, 2018, 04:32 PM IST
फिल्म 'मणिकर्णिका' के एक सीन में कंगना रनोट (R) फिल्म 'मणिकर्णिका' के एक सीन में कंगना रनोट (R)

मुंबई। नेपोटिज्‍म विवाद के चलते सुर्खियों में रहीं कंगना रनोट जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन के मुताबिक, नेपोटिज्म के विवादों के बावजूद कंगना की ब्रांड वैल्यू कम नहीं हुई है और उन्हें इस मूवी के लिए बतौर फीस 10 करोड़ रुपए मिले हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को न सिर्फ अपना समय, बल्कि खून-पसीना भी दिया है। फिल्‍म की शूटिंग नवंबर, 2017 से शुरू हुई थी। अलग-अलग टाइम पर उन्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग में 120 दिन दिए हैं। फिल्म के बजट के मुताबिक फीस तय करती हैं कंगना...

कंगना की फीस की पुष्टि उनके करीबियों ने भी की है। उन्‍होंने कंगना बेहिसाब पैसे नहीं लेतीं। वे फिल्‍मों का बजट देखते हुए चार्ज करती हैं। मसलन, ‘सिमरन’ के लिए उन्‍होंने 6 से 7 करोड़ ही चार्ज किए। वह इसलिए कि उस फिल्‍म का कुल बजट ही 25 करोड़ था। उस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर भले जो रिस्‍पॉन्‍स मिला, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर 12 करोड़ में बिक गई थी। ठीक इसी तरह ‘मेंटल है क्या’ भी रिजनेबल बजट की फिल्‍म है। ऐसे में इसके लिए भी उन्‍होंने अपनी फीस 8 करोड़ से ज्यादा नहीं ली। ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की मेकिंग का बजट 120 करोड़ से ज्यादा है। तभी कंगना को तकरीबन 10 करोड़ रुपए बतौर फीस दिए गए।

मणिकर्णिका के लिए कंगना ने किया सवा साल इंतजार...

संयोग से इस फिल्‍म के बनने की प्रक्रिया लंबी रही। पहले इसे केतन मेहता कंगना के साथ बनाने वाले थे। कंगना ने उन्‍हें हां भी कहा था, पर केतन बजट जुटा नहीं पाए। इसके चलते कंगना के सवा साल इंतजार में गए। फिर फाइनली कंगना के पास कमल जैन आए और उसके बाद फिल्म के बनने का रास्ता क्लियर हो गया। इस मूवी के अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद है।

महेश्वर में शूट होगा फिल्म का कुछ हिस्सा...

दरअसल इस फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट ऐसा था, जिसे कंगना ऊंचे स्‍केल पर ही करना चाहती थीं। तकरीबन ‘ग्‍लैडिएटर’ और ‘ब्रेव हार्ट’ के बजट का। कमल जैन ने उसके लिए पर्याप्‍त रिसोर्स जुटाए। अभी फिल्‍म का थोड़ा पैच वर्क बाकी है। इसके लिए टीम मध्‍य प्रदेश के महेश्‍वर जा रही है। वहां कंगना के बगैर बाकी कलाकारों के साथ शूटिंग होगी। कंगना इन दिनों मुंबई में ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद जून में फिल्म की टीम लंदन जाएगी, जहां एक महीने का शेड्यूल है।

आलिया, अनुष्‍का, दीपिका, प्रियंका लेती हैं 7 से 12 करोड़...

ट्रेड एनालिस्‍ट कोमल नाहटा बताते हैं कि कंगना रनोट के अलावा आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा भी ए-लिस्टर्स हैं। ये सब एक फिल्म के लिए 7 से 12 करोड़ के बीच चार्ज करती हैं। विद्या बालन की फीस साढ़े 4 करोड़ से 6 करोड़ के बीच है। कैटरीना कैफ भी 7 करोड़ तक चार्ज करती हैं। यह बात अलग है कि ए-लिस्‍ट मेल एक्‍टर्स की फीस एक्ट्रेस की फीस से काफी ज्यादा है।

आगे की स्लाइड्स पर, फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान के कुछ PHOTOS...

फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट। फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट।
फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक। फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक।
शूटिंग के दौरान गंगा घाट पर टीम के साथ कंगना। शूटिंग के दौरान गंगा घाट पर टीम के साथ कंगना।
शूटिंग के दौरान कंगना। शूटिंग के दौरान कंगना।
फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक। फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक।
X
फिल्म 'मणिकर्णिका' के एक सीन में कंगना रनोट (R)फिल्म 'मणिकर्णिका' के एक सीन में कंगना रनोट (R)
फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट।फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट।
फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक।फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक।
शूटिंग के दौरान गंगा घाट पर टीम के साथ कंगना।शूटिंग के दौरान गंगा घाट पर टीम के साथ कंगना।
शूटिंग के दौरान कंगना।शूटिंग के दौरान कंगना।
फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक।फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना का लुक।
Click to listen..