फिटनेस / कंगना रनोट ने 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन, कान्स के लिए हुईं रवाना



कंगना रनोट अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ। कंगना रनोट अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ।
बुधवार रात कंगना रनोट कान्स के लिए रवाना हुईं। बुधवार रात कंगना रनोट कान्स के लिए रवाना हुईं।
2018 में कंगना ने किया था कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू। 2018 में कंगना ने किया था कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू।
X
कंगना रनोट अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ।कंगना रनोट अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ।
बुधवार रात कंगना रनोट कान्स के लिए रवाना हुईं।बुधवार रात कंगना रनोट कान्स के लिए रवाना हुईं।
2018 में कंगना ने किया था कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू।2018 में कंगना ने किया था कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू।

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 02:16 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कंगना रनोट कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई हैं। बुधवार रात फ्रांस की उड़ान भरने से पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कंगना ने स्ट्रिप्ड शर्ट और फ्लेयर डेनिम पहना हुआ था। कान्स में कंगना का यह दूसरा साल है और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। खासकर अपने लुक को परफेक्ट दिखाने के लिए उन्होंने सिर्फ 10 दिनों में अपना वजन 5 किलो तक कम किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The grind is real. This is what it takes to get red carpet ready for cannes. 😅 . . . . #Cannes2019 #KanganaAtCannes

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 

 

कंगना के फिटनेस ट्रेनर ने की पुष्टि 

 

- कंगना के फिटनेस ट्रेलर योगेश भटेजा ने इस बात की पुष्टि की है कि एक्ट्रेस ने 10 दिन में 5 किलो वजन कम किया है। वो कहते हैं, "कंगना को फिल्म 'पंगा' के लिए वजन बढ़ाना था, इसलिए हमने उनकी डाइट में हाई कैलोरी वाली चीजें शामिल की थीं। ज्यादा कैलोरी वाली डाइट को कम कैलोरी वाली डाइट पर स्विच करना आसान नहीं था। वो 'पंगा' के लिए 10-11 घंटे के शूट के बाद दिन में दो बार वर्कआउट करती थीं, तब कहीं जाकर वे तय समय में अपना वजन कम कर पाईं।" बता दें कि 'पंगा' डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म है, जिसमें कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी।

 

 

 

मैं रेड कार्पेट के लिए महीनों चिंता नहीं करती : कंगना

 

- कंगना का कहना है कि वे रेड कार्पेट अपीयरेंस को लेकर महीनों तक चिंता नहीं करतीं। वो हंसते हुए कहती हैं, "मैं सिर्फ एक सप्ताह देती हूं। मैं 'पंगा' की शूटिंग में व्यस्त थी, जिसके लिए 10 किलो वजन बढ़ाया था। यह अश्विनी (फिल्म की डायरेक्टर) की डिमांड थी। ट्रायल के दौरान अहसास हुआ कि मुझे अपना वजन कुछ कम करना चाहिए।" 

 

साड़ी में कान्स के रेड कार्पेट पर दिखेंगी कंगना

 

- कंगना 16-18 मई के बीच कान्स के रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी। इस दौरान वो फाल्गुनी और शेन पीकॉक की साड़ी पहनेंगी और वोडका ब्रांड ग्रे गूस को रिप्रेजेंट करेंगी। कंगना ने अपने आउटफिट को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, "मैं जो कपड़े पहनूंगी, उनसे ड्रामा होगा। उसी वक्त मैं ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर एक इंडियन एक्ट्रेस के तौर पर भी मौजूद रहूंगी। इसलिए मेरी जिम्मेदारी हमारे बुनकरों को एंडोर्स करने और ऐसे आउटफिट पहनने की है, जो हमारी समृद्ध संस्कृति को दिखाएं। अपनी स्टाइलिस्ट अमी पटेल के साथ मैंने इस पर कई सप्ताह तक विचार-विमर्श किया। फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर हम एक यूनिक साड़ी तैयार करा रहे हैं। इस आइडिया से भूली हुई बुनाई सामने आएगी और दुनिया हमारे समृद्ध फेब्रिक्स और कल्चर के बारे में जानेगी।"

 

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

 

- वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आईं कंगना राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में दिखाई देंगी, जो 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा, वो तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक में लीड रोल करती दिखाई देंगी। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना