• Home
  • Entertainment News
  • News
  • कंगना रनोट के मनाली वाले घर की फोटोज, Kangana Ranaut Manali House Inside Photos
--Advertisement--

पहली बार सामने आई कंगना रनोट के ड्रीम होम की Inside Photos

कंगना रनोट के नए घर की फोटोज आर्किटेक्चुअल डाइजेस्ट इंडिया मैगजीन के मई इशू में पब्लिश की गई हैं।

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 09:39 AM IST
अंदर से ऐसा दिखता है कंगना रनोट का घर। अंदर से ऐसा दिखता है कंगना रनोट का घर।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के मनाली वाले घर की फोटोज सामने आई हैं। कंगना के नए घर की फोटोज आर्किटेक्चुअल डाइजेस्ट इंडिया मैगजीन के मई इशू के लिए क्लिक की गई हैं। इन फोटोज में 8 बेडरूम वाले इस घर में कंगना का कमरा बेहद खास है। खास इसलिए कि कंगना हिमाचल से हैं इसीलिए उनके घर में हिमाचल की झलक देखने को मिलती है। उनके घर का इंटीरियर डिजाइनर ऋचा बहल ने किया है। 30 करोड़ रुपए है घर की कीमत...

कंगना घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है। उन्होंने यहां 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी। उसके बाद यहां घर बनवाया था, जिसकी लागत 20 करोड़ रुपए आई थी। इस लग्जरी बंगले में 8 बेडरूम हैं। इसके अलावा डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम, अगल से योगा रूम भी है। कंगना के बेडरूम में क्लासिकल आर्मचेयर और जयपुर रग्स कारपेट देखने को मिलते हैं। दीवारों पर मुंबई से खरीदा गया कस्टमाइज पीस लगाया है और बेड को राफ लॉरेन के होम कलेक्शन से लिया गया है। एंट्रेस पर अनोखे आइटम्स लटकाए गए हैं और मेहमानों के बेडरूम को ऑरेंज लेन से डिजाइन किया गया है।


कंगना रनोट का फैमिली ब्रैकग्राउंड
कंगना के पिता अमरदीप रनोट बिजनेसमैन है और मां आशा रनोट स्कूल में टीचर हैं। उनकी एक बड़ी बहन है जिसका नाम रंगोली है। रंगोली, कंगना की मैनेजर है। एसिड अटैक जैसे दर्दनाक हादसे से गुजर चुकीं रंगोली की लाइफ पर कंगना बायोपिक बनाने की चाहत रखती हैं। कंगना एक एक छोटा भाई भी है जिसका नाम अक्षत रनोट है।


रनोट ने इन फिल्मों में किया काम
23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर (भाबंला) में जन्मी कंगना ने साल 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने 'फैशन', 'वो लम्हें', 'लाइफ इन मेट्रो', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। हालांकि, 'रिवॉल्वर रानी', 'नो प्रोब्लम', 'नॉक आउट', 'आई लव एन वाय', 'कट्टी-बट्टी', 'रंगून' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं।

सोर्स- AD मैगजीन


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें कंगना के मनाली वाले होम की Inside Photos

सीटिंग एरिया। सीटिंग एरिया।
घर का फ्रंट साइड। घर का फ्रंट साइड।
इनसाइड एरिया। इनसाइड एरिया।
घर का इनसाइड एरिया। घर का इनसाइड एरिया।
बेडरूम। बेडरूम।
इनसाइड एरिया। इनसाइड एरिया।
बेडरूम। बेडरूम।
ड्रेसिंग रूम। ड्रेसिंग रूम।