पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना रनोट, धर्म तो आपको सशक्त बनाता है

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम ने पिछले दिनों अपने बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से सबको चौंका दिया था। 30 जून को जायरा ने सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया था कि वह बॉलीवुड छोड़ रही हैं क्योंकि इससे उनके धर्म में दखलअंदाजी हो रही है। जायरा को इस तर्क की वजह से काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच जायरा के इस फैसले पर कंगना रनोट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  


कंगना ने कहा-धर्म सशक्त बनाता है: अपनी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने वखरा की लॉन्चिंग पर कंगना से जब मीडिया ने जायरा के फैसले पर उनकी राय जाननी चाही तो कंगना ने कहा- मेरे ख्याल से किसी भी धर्म को आपको सशक्त बनाना चाहिए। आपकी जिंदगी को पूरा करना चाहिए और अगर आपको लगता है कि आपकी जिंदगी पहले से ही पूरी है, तो आपके आसपास और भी बहुत सारे काम हैं। अपने परिवार और दोस्तों की मदद करें। कावेरी सूख रही है। यहां बहुत कुछ है करने को। इसलिए काम करें और कोशिश करें और अपने आसपास के माहौल को पूरा करें। किसी भी धर्म की जरूरी मूलभूत आवश्यकता आपको सशक्त बनाना है, न कि आपको अलग करना। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें