पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Kangana Ranaut Undergone Hectic Prosthetic Measurement Session For J Jayalalithaa Biopic Thalaivi In J Collins Studio

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयललिता जैसा लुक पाने पाने के लिए कंगना का हैवी प्रोस्थेटिक मेजरमेंट, जैसन कॉलिन्स के स्टूडियो में तैयारी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना की तैयारी शुरू हो चुकी है। भरतनाट्यम और तमिल के बाद अब कंगना, जयललिता की तरह दिखने के लिए लॉस एंजिल्स में है लुक टेस्ट करवा रही हैं। उनका यह लुक टेस्ट हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कॉलिन्स के स्टूडियाें में चल रहा है। कंगना की बहन रंगोली ने उसी दौरान के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 
 

प्रोस्थेटिक ग्लू से ढंकी हैं कंगना : इन तस्वीरों में कंगना पूरी तरह कवर दिखाई दे रही हैं। यह प्रोस्थेटिक ग्लू है जिसे कंगना के चेहरे और बाॅडी पर लगाया गया है। जाहिर है कि इस मास्क के सूखने तक कंगना को काफी लम्बी सिटिंग देनी पड़ी होगी। बात कंगना का लुक तैयार करने वाले जेसन की करें तो वे \'कैप्टन मार्वल\' और \'ब्लेड रनर 2049\' जैसी फिल्मों में कलाकारों का मेकअप कर चुके हैं। 
 

कंगना के हाेंगे चार लुक : फिल्म में जयललिता के जीवन पर आधारित चार फेज दिखाए जाएंगे, जिसमें उनके फिल्म एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु के सीएम बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। इसमें सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग उनका लास्ट फेज होगा, जिसके लिए कंगना के चेहरे पर एक्स्ट्रा प्रोस्थेटिक की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि दोनों के चेहरे का आकार अलग है। 
 

दीवाली के बाद शुरू होगी शूटिंग : थलाइवी की शूटिंग इसी साल नवम्बर से मैसूर में शुरू होगी। जिसे तमिल, तेलुगु और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन ए एल विजय करेंगे। जबकि फिल्म की की कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें