--Advertisement--

अपकमिंग / भोपाल में शुरू हुई कंगना की पंगा की शूटिंग, कबड्डी प्लेयर पर आधारित है फिल्म



kangna kickstarted panga in bhopal
kangna kickstarted panga in bhopal
X
kangna kickstarted panga in bhopal
kangna kickstarted panga in bhopal

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:10 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट अपनी अगली फिल्म पंगा की शूटिंग भोपाल में शुरू कर चुकी हैं। उनके करीबियों ने बताया कि भोपाल में वे अगले बीस दिन अपने हिस्से की शूटिंग करती रहेंगी। बीच-बीच में वे हालांकि मुंबई भी आती-जाती रहेंगी। वह इसलिए कि वे मणिकर्णिका के पोस्ट प्रॉडक्शन के कामों को भी सुपरवाइज कर रही हैं। इस चीज के लिए वे पंगा के मेकर्स से इजाजत ले चुकी हैं।

 

कबड्डी प्लेयर के रोल में हैं कंगना:  फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कंगना इसमें शादीशुदा युवती जया निगम के रोल में हैं। शादी से पहले जया नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर रहती है। वह और ऊंचा मुकाम पाना चाहती है, मगर वह वैसा नहीं कर पाती है। वह सपना अधूरा रह जाता है। उसकी शादी रेलवे में काम करने वाले युवक से हो जाती है, जिसे जस्सी गिल प्ले कर रहे हैं। जस्सी की नाइन टु फाइव जॉब है। वह कैसे अपनी बीवी का अधूरा सपना पूरा करता है, फिल्म उस बारे में है। ये सारे सीक्वेंस भोपाल में शूट होंगे।

 

भोपाल में सेट है कहानी का बैकड्रॉप:  सूत्रों ने यह भी बताया कि पूरी फिल्म का 80 पर्सेंट भोपाल में ही सेट है। कहानी भोपाल में ही सेट है। लिहाजा मेकर्स ने वहीं शूट करना प्रेफर किया। वह इसलिए कि लोकेशन भी फिल्म में बतौर किरदार मजबूती से रह सके। इससे पहले सुई धागा और स्त्री में भी एमपी के चंदेरी शहर बतौर किरदार मौजूद थे। उन इलाकों में शूट करना मुंबई और बाकी शहरों के मुकाबले 20 से 30 फीसदी किफायती भी पड़ता है। तभी फिल्में वहां शूट होने लगी हैं। 
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..