ताज़ा मसाला

--Advertisement--

जिस 'बहन' को कपिल ने बनाया स्टार, उसी ने उनके बुरे वक्त में कही ये बात

कपिल शर्मा इन दिनों अपने बुरे बर्ताव की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 02:27 PM IST
सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा। सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा।

मुंबई। कपिल शर्मा इन दिनों अपने बुरे बर्ताव की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट के एडिटर को गालियां दी थीं। इसके बाद वो मीडिया के निशाने पर आ गए। कपिल के इस बुरे बर्ताव के लिए उनकी को एक्ट्रेस रहीं सुगंधा मिश्रा ने अचानक मिली सफलता को जिम्मेदार माना है। सुगंधा के मुताबिक, कपिल रातोंरात मिली सफलता को पचा नहीं पाए, जिसकी वजह से आज उनकी ये हालत हुई है। कपिल को लेकर और क्या बोलीं सुगंधा...


- एक पॉपुलर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुगंधा ने कहा- मैं उन्हें पिछले 12 साल से जानती हूं। कॉलेज में वो मेरे सीनियर थे। लोग मुझसे अक्सर पूछते हैं कि कपिल किस तरह के इंसान हैं तो मैं कहती हूं वो अब भी पहले की तरह ही दूसरों की मदद करने और उनके बारे में सोचने वाले शख्स हैं।
- सुगंधा के मुताबिक, ये वो कपिल नहीं, जिन्हें मैं जानती हूं। उन्होंने मेरी फैमिली मेंबर्स से बात की और मुझे मुंबई लेकर आए। मुझे लगता है कि अचानक मिली सक्सेस को वो संभाल नहीं पाए।

आगे की स्लाइड्स पर, 'फिंरगी' के दौरान बदला कपिल का बिहैवियर...

सुगंधा सुगंधा

'फिंरगी' के दौरान बदला कपिल का बिहैवियर... 

- प्रीति सिमोस और कपिल के बारे में सुगंधा ने कहा- जब हम लोग साथ में शो करते थे तो सबकुछ ठीक चल रहा था। सारी गड़बड़ फिल्म 'फिरंगी' में काम करने के दौरान शुरू हुई। तभी से कपिल के अंदर भी चेंजेज देखने को मिला। शायद उनकी नई टीम हमारे अंदर फूट डालना चाहती थी। वो चाहत थी कि हमारी टीम अलग हो जाए। 

 

सुगंधा सुगंधा

प्रीति को पता है कपिल को कैसे हैंडल करना है...

कपिल भैया बिल्कुल किसी बच्चे की तरह हैं। प्रीति सिमोस को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें कैसे हैंडल करना है। वो अक्सर दूसरों के बहकावे में जल्दी आ जाते हैं। मुझे लगता है कि प्रीति हमेशा इस बात का ख्याल रखती थी कि उनकी लाइफ में सबकुछ अच्छा हो। हालांकि अब ये जिम्मेदारी उठाने वाला कोई नहीं है। 

 

सुगंधा सुगंधा

कपिल के साथ कमबैक पर ये बोलीं सुगंधा...

कपिल के साथ कमबैक के सवाल पर सुगंधा ने कहा- हमारी पुरानी टीम कपिल के साथ कमबैक करना चाहती है। सुनील ग्रोवर, प्रीति, अली असगर और मैंने कई बार इस बारे में बात भी की और एक बार तो कपिल एग्री भी हो गए थे लेकिन बाद में फिर मना कर दिया। ऐसे में हम जबरदस्ती उनकी लाइफ में एंटरफेयर कर हेल्प नहीं कर सकते। मुझे उनकी हेल्थ को लेकर चिंता रहती है। मैं चाहती हूं कि उनकी फैमिली जल्द से जल्द इस मामले में उनकी हेल्प करे। 

 

सुगंधा सुगंधा

- बता दें कि सुगंधा ने कपिल के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा जैसे शो में काम किया है।

X
सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा।सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा।
सुगंधासुगंधा
सुगंधासुगंधा
सुगंधासुगंधा
सुगंधासुगंधा
Click to listen..