--Advertisement--

लीक हुई कपिल की FIR, शिकायत में Ex-गर्लफ्रेंड को ठहराया बर्बादी का जिम्मेदार

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Danik Bhaskar | Apr 20, 2018, 04:37 PM IST
कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस। कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वो आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस जाते हैं। कुछ दिनों पहले कपिल ने अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोस और एक वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी। मराठी में की गई यह कम्पलेंट अब ऑनलाइन लीक हो गई है और इसे एक वेबसाइट ने हिंदी में पब्लिश भी किया है। जानें कपिल ने क्या लिखा है कम्पलेंट में...


- कपिल ने कम्प्लेंट में अपनी खराब हालत के लिए प्रीति सिमोस को जिम्मेदार ठहराया है। शिकायत में लिखा है कि प्रीती ही शो की तैयारी करती थीं। वही तय करती थी कि शो पर कब क्या दिखाना है और क्या नहीं। शो में आने वाले सेलेब्रिटी से बातचीत करना और तालमेल बिठाने का काम भी उसी का था।


- कपिल ने कम्प्लेंट में लिखा- मैंने प्रीति को शो की सारी जिम्मेदारी देते हुए 2 लाख रुपए महीने की सैलरी पर अपॉइंट किया था। इसके बाद मैंने उसकी बहन नीति को भी अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दे दिया। कंपनी को लगातार हो रहे फायदे की वजह से दोनों की सैलरी भी बढ़ती गई।


आगे की स्लाइड्स पर, कपिल ने कहा- प्रीति की वजह से लोगों से खराब हुए मेरे रिश्ते...

कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस। कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।

प्रीति की वजह से खराब हुए सेलेब्स से मेरे रिश्ते...

- प्रीति पर आरोप लगाते हुए कपिल ने शिकायत में लिखा- दोनों बहनों ने मेरे और को-एक्टर्स के बीच नफरत फैलाने और गलतफहमी पैदा करने का काम किया। शो में जो भी सेलेब्रिटी आते थे, उनसे बातचीत करने और डील करने की जिम्मेदारी इन्हीं के पास थी, लेकिन दोनों ने अपने काम में लापरवाही बरती, जिससे सेलेब्स के साथ मेरे रिश्ते खराब होते गए। साथ ही मेरी इमेज खराब होती गई। 

 

प्रीति सिमोस। प्रीति सिमोस।

प्रीति बोली- 25 लाख दो नहीं तो बर्बाद कर दूंगी...

- कपिल ने लिखा- पानी तब सिर के उपर निकल गया जब मैंने उसका विरोध शुरू किया तो उल्टा उसने मुझे ही ब्लैकमेल करने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसने मुझसे कहा कि मेरे बिना तुम फिल्म इंडस्ट्री में सर्वाइव नहीं कर सकते। मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं। अगर तुम्हें इन सबसे बचना है तो मुझे 25 लाख रुपए देने होंगे। 

 

प्रीति सिमोस। प्रीति सिमोस।

प्रीति ने माना- कपिल को भी आती है उनकी याद...
 

- प्रीति ने न्यूज चैनल के इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की कि कपिल कई बार यह कह चुके हैं कि वे उन्हें बेहद याद करते हैं। प्रीति ने आगे कहा, "एक इंसान जिसे आप प्यार करते हैं, जो आपकी नजर के सामने है, बीमार है और अपने इंटरव्यू में बोल रहा कि वह डिप्रेशन में है। पूरी दुनिया उसकी बात समझ रही है, उसे सपोर्ट कर रही है। उस इंसान से अगर मैं नाराज होती हूं तो नरक में जाऊंगी।" प्रीति ने यह भी कहा कि अगर उनका वश चले तो वे अभी कपिल के घर जाने को तैयार हैं।

कपिल शर्मा। कपिल शर्मा।

इशारों-इशारों में उठाया गिन्नी पर सवाल...
 

- प्रीति ने इशारों-इशारों में ही सही, कपिल की प्रेजेंट गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ पर भी सवाल उठा दिया। प्रीति ने कहा, "पूरी दुनिया समझ रही है और जरूरी है कि कपिल की मां, बहन और दूसरे फैमिली मेंबर्स भी यह समझें कि उनकी पसंद उनके हिसाब से सही हो सकती है। लेकिन अब वह इंसान भी तो बदल गया है। 8- 9 साल से कपिल फैमिली से दूर रहे हैं और ऐसे में उनकी अपनी आवश्यकताएं हैं। उन्हें आगे बढ़ने के लिए शायद वे लोग ठीक नहीं हैं।" प्रीति ने आगे कहा कि कपिल अंदर से इतने वीक हो गए हैं कि कुछ डिसीजन नहीं ले पा रहे हैं। प्रीति कहती हैं, "कपिल अपना दिमाग इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। यह उनकी बातों से पता चल रहा है। उनकी भाषा से पता चल रहा है।"

कपिल शर्मा। कपिल शर्मा।

डेढ़ महीने पहले कपिल से मिली थीं प्रीति...
 

- प्रीति के मुताबिक, डेढ़ महीने पहले कपिल ने उनसे मुलाक़ात की थी। तब वे काफी परेशान थे। उन्होंने प्रीति से कहा था कि वे उनके साथ साथ काम करना चाहते हैं। प्रीति भी कपिल के डिसीजन के साथ थीं। लेकिन जब कपिल वापस घर पहुंचे तो उन्होंने प्रीति को मैसेज किया और बताया कि उनकी मंगेतर गिन्नी चतरथ नहीं चाहतीं कि वे अपनी पुरानी टीम के पास वापस लौटें। बता दें कि प्रीति कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस K9 में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम करती थीं। लेकिन मार्च 2017 में जब कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा किया तो प्रीति ने भी उनसे किनारा कर लिया।