--Advertisement--

कपिल ने Ex-GF और एडिटर पर लगाया लाखों रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप

कपिल ने शिकायत में लिखा है, उनकी एक्स-मैनेजर नीति और जर्नलिस्ट लालवानी ने उनसे 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश की।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 03:37 PM IST
कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस। कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।

मुंबई. शुक्रवार रात एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट के एडिटर को गालियां देने के बाद कपिल ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। कपिल ने एडिटर के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ भी शिकायत की है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, कपिल ने शिकायत में दोनों पर 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाया है। क्या लिखा है कपिल ने...

- कपिल ने अपनी शिकायत में लिखा है, उनकी एक्स-मैनेजर नीति सिमोस और जर्नलिस्ट विक्की लालवानी ने उनसे 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश की। कपिल का कहना यह भी है कि जब उन्होंने यह रकम देने से इनकार कर दिया तो विक्की लालवानी ने उन्हें बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ झूठी ख़बरें छापना शुरू कर दिया।

कपिल ने FIR की कॉपी भी की ट्वीट

- कपिल ने विक्की, प्रीति और सिमोस के खिलाफ की गई FIR की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है,"चंद पैसों के लिए कुछ लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं। लेकिन मैं ताउम्र इनके खिलाफ खड़ा रहूंगा। मैं आज और हमेशा ऐसा ही करूंगा।"
- कपिल की शिकायत में कहा गया है कि प्रीति, नीति और स्पॉटबॉय के विक्की लालवानी की वजह से उनका हैरेसमेंट हो रहा है। कपिल की ओर से यह शिकायत हाईकोर्ट के वकील तनवीर निजाम ने की है। रिपोर्ट में यह भी लिखा हुआ है कि स्पॉटब्वॉय की निगेटिव पोस्ट्स बढ़ती ही जा रही हैं और इनका असर उनकी मेंटल और इमोशनल हेल्थ पर पड़ रहा है। क्योंकि इन झूठी ख़बरों में उनके कैरियर, मंगेतर और रिलेशनशिप के बारे में छापा गया है।
- बता दें कि शुक्रवार को कपिल ने विक्की लालवानी और स्पॉटब्वॉय के खिलाफ अपशब्दों से भरा एक ट्वीट किया था। हालांकि,बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। कपिल ने इसपर सफाई देते हुए लिखा था कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था।
- लेकिन शुक्रवार रात ही कपिल ने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा- "मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ट्वीट्स डिलीट किए। लेकिन मैं उस कु#$ बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। कुछ पैसों के लिए क्या वह किसी के खिलाफ कुछ भी लिख सकता है।"

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने वेबसाइट के एडिटर को दीं गालियां, बेटी को लेकर भी कहे अपशब्द

कपिल ने FIR की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है। कपिल ने FIR की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है।
विक्की लालवानी के अलावा उन्होंने प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस का नाम भी FIR में दर्द कराया है। विक्की लालवानी के अलावा उन्होंने प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस का नाम भी FIR में दर्द कराया है।
पुलिस शिकायत की कॉपी में कपिल के साइन भी देखे जा सकते हैं। पुलिस शिकायत की कॉपी में कपिल के साइन भी देखे जा सकते हैं।
X
कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।कपिल शर्मा और प्रीति सिमोस।
कपिल ने FIR की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है।कपिल ने FIR की कॉपी ट्विटर पर शेयर की है।
विक्की लालवानी के अलावा उन्होंने प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस का नाम भी FIR में दर्द कराया है।विक्की लालवानी के अलावा उन्होंने प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस का नाम भी FIR में दर्द कराया है।
पुलिस शिकायत की कॉपी में कपिल के साइन भी देखे जा सकते हैं।पुलिस शिकायत की कॉपी में कपिल के साइन भी देखे जा सकते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..