विज्ञापन

टीवी पर जल्दी कमबैक करना चाहते हैं कपिल शर्मा, लेकिन, चैनल नहीं लेना चाहता रिस्क / टीवी पर जल्दी कमबैक करना चाहते हैं कपिल शर्मा, लेकिन, चैनल नहीं लेना चाहता रिस्क

bhaskar.com

Sep 12, 2018, 02:08 PM IST

कपिल शर्मा जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टीवी पर वापसी करेंगे।

TV the channel doesn’t want to take a risk but Kapil Sharma in hurry to make his comeback
  • comment
किरन जैन
कपिल शर्मा जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। कुछ दिन पहले भास्कर के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि 'टीवी पर बहुत जल्द वापसी करूंगा मैं'। अभी कुछ भी फाइनल नहीं है लेकिन मैं अपने फैंस से वादा कर सकता हूं कि मैं 'कपिल शर्मा शो ' के अगले सीजन के साथ टीवी पर आऊंगा। शो अभी भी ओडियंस को पसंद है। मैं इसे आगे ले जाउंगा। अभी प्लानिंग प्रारंभिक स्तर पर ही है'।
जाहिर है कि कपिल शर्मा टेलीविजन पर अपने कमबैक को लेकर बहुत जल्दी में हैं और वे चैनल (सोनी टीवी) को प्रोजेक्ट पर जल्दी काम शुरू करने का आग्रह कर रहे हैं। लेकिन, हमने सुना है कि चैनल को कोई जल्दी नहीं है। इसके लिए कपिल का पुराना अनप्रोफेशनल बिहेवियर जिम्मेदार है।
चैनल के सूत्रों के अनुसार, 'न सिर्फ कपिल ब्लकि चैनल भी कॉमेडियन के साथ काम करने को लेकर इंटरेस्टेड है। वे जानते हैं कि कपिल की अभी भी अच्छी फैन फॉलोइंग है और उनकी लोकप्रियता चैनल के फेवर में काम करेगी लेकिन, वे रिस्क नहीं लेना चाहते। लास्ट टाइम कपिल ने कॉन्ट्रेक्ट को ताक पर रखकर शो को बीच में ही छोड़ दिया था इसलिए शो को अचानक बंद करना पड़ा था जिसमें पैसों के नुकसान के साथ ही चैनल की साख भी खराब हुई थी। इसलिए अब चैनल ऐसी रणनीति बनाकर काम कर रहा है, जिसमें वो अनाउंसमेंट से पहले बैंक में कुछ एपिसोड रख सके। कपिल के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए चैनल किसी तरह को खतरा नहीं उठाना चाहता। शो वापस आएगा ये पक्का है लेकिन इतने जल्दी नहीं'।
कपिल शर्मा ने हाल ही में पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत' प्रोड्यूस की है। कपिल को लास्ट टाइम स्क्रीन पर अभय देओल और पत्रलेखा के साथ 'फैमिली टाइम विथ कपिल' में 31 मार्च 2018 में देखा गया था। दो एपिसोड के बाद शो बंद हो गया था क्योंकि कपिल ने बीमारी के चलते शूट करने से मना कर दिया था। तब चैनल के पास बैंक में एपिसोड भी नहीं थे इसलिए उन्हें शो को बंद करने का फैसला लेना पड़ा था।

X
TV the channel doesn’t want to take a risk but Kapil Sharma in hurry to make his comeback
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन