पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Kapil Sharma Meets Former PM Dr Manmohan Singh, Photos

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

Kapil Sharma: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से मिले कपिल शर्मा, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- क्या आपने उनसे अपनी गलती के लिए माफी मांगी?

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) के साथ दिखाई दे रहे हैं। कपिल ने फोटोज के साथ लिखा है, "हमारी अमृतसरी जड़ों के बारे में, खासकर हमारे कॉलेज और फूड्स के बारे में दिल से बात करने, गर्मजोशी से मिलने और आतिथ्य के लिए आपका शुक्रिया मनमोहन सिंह जी। आपके जैसे विनम्र और सरल नेता से मिलना और मैम (मनमोहन सिंह जी की पत्नी) का आशीर्वाद लेना सम्मान की बात रही।"

Thank you respected @_ManmohanSingh ji for the warmth, hospitality and a heart to heart conversation about our Amritsari roots,especially about our college and food. Was an honour meeting such a humble and simple statesman like you, and receiving blessings from ma'am. Regards 🙏 pic.twitter.com/byiAbiDxCM

— KAPIL (@KapilSharmaK9) February 5, 2019


सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछे कपिल से सवाल...

- सोशल मीडिया यूजर्स मनमोहन सिंह से मुलाकात को लेकर कपिल से सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "लेकिन आपने तो मनमोहन सर पर काफी जोक बनाए हैं। उम्मीद है, आपने उनके लिए माफ़ी मांगी होगी।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "अब आप बैलेंसिंग एक्ट सीख रहे हो।" एक और यूजर ने लिखा, "क्या आपने उनसे पूछा कि उन्होंने कभी आपसे मुलाकात के बारे में सोचा था।" एक यूजर ने कमेंट किया, "कपिल पाजी...फिर से सियापा न हो जाए।" तो वहीं एक यूजर ने तो उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की सलाह तक दे डाली। यूजर ने लिखा, "कॉमेडी शो की दुकान खोलकर क्यों बैठा है। कांग्रेस का पालतू तो हो गया, फिर चुनाव भी लड़ ले।"

हाल ही में पीएम मोदी से मांगी थी माफी

- बीते दिनों जब राजकुमार राव अनिल कपूर और सोनम कपूर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को प्रमोट करने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से ढाई साल पुरानी गलती के लिए माफी मांगी थी। (पढ़ें पूरी खबर) हाल ही में जब दिल्ली में उनका और गिन्नी चतरथ का चौथा रिसेप्शन हुआ तो पीएम मोदी पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही थी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser