--Advertisement--

मोटापा घटाने जमकर मेहनत कर रहे कपिल शर्मा, बीच पर रनिंग करते आए नजर

अक्टूबर में लाएंगे कॉमेडी शो, टीवी के दो बड़े कॉमेडियन भी होंगे साथ

Danik Bhaskar | Aug 30, 2018, 07:19 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकते हैं। इसके लिए वे इन दिनों काफी पसीना भी बहा रहे हैं। कपिल की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें कपिल बीच पर जॉगिंग करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले कपिल की कुछ और फोटो भी मीडिया में आई थीं, जिनमें वे काफी मोटे नजर आ रहे थे। हाल ही में DainikBhaskar.com से बातचीत में कपिल ने कहा था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे।

ये कहा था कपिल शर्मा ने : उन्होंने कहा था, "फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है, पर अपने फैन्स से यह वादा कर सकता हूं कि मैं टीवी पर जल्द ही वापसी करूंगा। मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन लेकर आऊंगा। यह शो आज भी ऑडियंस के लिए फ्रेश है। हालांकि, इसकी प्लानिंग अभी शुरुआती स्टेज पर है, लेकिन मैं इसे जरूर लेकर आऊंगा।"

- रिपोर्टस के मुताबिक ये शो अक्टूबर में आ सकता है। वहीं कपिल पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका अनाउंसमेंट हाल ही में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया था।


कृष्णा-भारती के साथ ला सकते हैं कपिल : कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ कॉमेडी शो से वापसी करेंगे। तीनों को आखिरी बार एक साथ 'कॉमेडी सर्कस' में देखा गया था। यह भी कहा जा रहा है कि कपिल के नए शो का फॉर्मेट उनके अब तक किए गए शोज से काफी अलग होगा।

- इस शो में भी सेलेब्रिटी के साथ बातचीत का सेशन होगा, लेकिन इसे सिर्फ कपिल ही लीड नहीं करेंगे, बल्कि कृष्णा और भारती को भी बराबर फुटेज मिलेगी।


3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया था कपिल का शो : मार्च, 2018 में उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरू हुआ। लेकिन महज 3 एपिसोड के बाद ही इस शो को बंद करना पड़ा। ये शो सोनी चैनल ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के चलते बंद करने का फैसला लिया था। शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं। कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
- शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद होने के बाद से ही कपिल ने पब्लिक प्लेस में जाना बंद कर दिया था। शो बंद होने के बाद ये खबरें आई थीं कि वे गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ घूमने गए हैं। लेकिन बाद में आई रिपोर्ट में ये कहा गया था कि वे किसी रिहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं।


खूब विवादों में रहे कपिल शर्मा : कपिल ने एक एंटरटेनमेंट साइट के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर गालियां दी थीं। कपिल ने आरोप लगाया था कि विक्की ने उनके खिलाफ गलत खबरें छापी थीं। कपिल ने एडिटर विक्की के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।
- इससे पहले ऑस्ट्रेलिया (2017) टूर से लौटते वक्त कपिल और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। इसी बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स को भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा था।