--Advertisement--

एमस्टरडम के मार्केट में दिखाई दिए कपिल शर्मा, बढ़ गया है वजन और निकल आई है तोंद

कपिल शर्मा काफी फिट रहा करते थे, लेकिन उनका यह नया लुक हैरान करने वाला है। फोटोज में उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है।

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 07:08 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी से ब्रेक लेने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा आखिर कहां हैं, ये सवाल लंबे वक्त से हर किसी के जेहन में था। कयासों के बीच कपिल शर्मा को इन दिनों एम्सटर्डम में घूमते हुए देखा गया है। कपिल की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वो एम्सटर्डम के किसी सुपरमार्केट में खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। कभी फिट दिखने वाले कपिल अब पहले की तुलना में काफी मोटे हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी तोंद भी निकल आई है।

खबर आई थी कि गर्लफ्रेंड के साथ ग्रीस में हैं कपिल: इससे पहले खबरें आई थीं कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ ग्रीस में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। करीब 15 दिन पहले (19 जून को) कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। उस दौरान भी उन्हें उनके बढ़े हुए वजन की वजह से पहचान पाना मुश्किल हो रहा था।

- कपिल पिछले काफी समय से विवादों में चल रहे हैं। इसी साल मार्च में शुरू हुआ कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' भी सिर्फ 3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया था।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से इसे बंद कर दिया था। इसके बाद से ही कपिल डिप्रेशन में चले गए थे।


रिहैब सेंटर में इलाज की भी खबर आई : कॉमेडी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद होने के (अप्रैल 2018) बाद से ही कपिल छोटे पर्दे से गायब चल रहे हैं। उन्होंने अपने सभी कामों से ब्रेक ले लिया था। यहां तक की सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना ली थी।

- चर्चा में तो यह बात भी थी कि वे किसी रिहैब सेंटर में अपना इलाज करवा रहे हैं।


एडिटर को दी थी गालियां : फरवरी, 2018 में कपिल ने एक एंटरटेनमेंट साइट के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर भद्दी गालियां दीं थीं। कपिल के मुताबिक, विक्की ने उनके खिलाफ गलत खबरें छापी थीं।

- कपिल ने एडिटर विक्की के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

मार्च से जुलाई के बीच इतना बदल गया है कपिल का लुक। मार्च से जुलाई के बीच इतना बदल गया है कपिल का लुक।
कपिल ने 16 मार्च को यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें वे काफी फिट नजर आ रहे हैं। कपिल ने 16 मार्च को यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें वे काफी फिट नजर आ रहे हैं।