• Hindi News
  • Entertainment News
  • News
  • सोनम कपूर, आनंद आहूजा, Kapoor Ahuja Family Confirm Sonam Kapoor Anand Ahuja Marriage Take Place On 8 May
--Advertisement--

कपूर-आहूजा फैमिली ने किया कन्फर्म, 8 मई को होगी सोनम-आनंद की शादी

कपूर और आहूजा की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि दोनों की शादी 8 मई को होगी।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:24 PM IST
सोनम कपूर और आनंद आहूजा। सोनम कपूर और आनंद आहूजा।

मुंबई. लंबे समय से आ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खबर पर दोनों की फैमिली यानी कपूर और आहूजा की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है। फैमिली ने स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि दोनों की शादी 8 मई को होगी। साथ ही दोनों की फैमिली ने ये भी कहा कि है ये शादी काफी प्राइवेट रहेगी, जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। 7 को होगी हल्दी औैर संगीत सेरेमनी...

- रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम की शादी के फंक्शन दो दिन चलेंगे। 7 मई को संगीत और हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। वहीं, 8 मई को शादी होगी।
- सोनम-आनंद की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हैरिटेज हवेली में होगी।
- रिपोर्ट्स की मानें तो संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल द लीला में होगी। कोरियोग्राफर फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी। संगीत में अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे।

'मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं..' पर परफॉर्म करेंगी जाह्नवी
रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम की शादी में छोटी बहन जाह्नवी मॉम श्रीदेवी के दो गानों 'मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं..' और 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की..' पर परफॉर्मेंस देंगी। खबरों की मानें तो रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर 'माइ नेम इज लखन..' गाने पर डांस करेंगे। दोनों प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा, 'मैं अपनी शादी से ज्यादा वेडिंग की प्लानिंग को लेकर एक्साइटेड हूं'। उन्होंने कहा कि शादी में ज्यादा पैसा खर्च करने से जरूरी है शादी में होने वाले रीति-रिवाज को निभाना। खबर है कि सोनम की शादी में वेडिंग कार्ड नहीं छपेंगे। कार्ड ना छापने का ये फैसला खुद सोनम कपूर का है। रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम और आनंद कागज वेस्ट करने के पक्ष में नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने परिवार को वेडिंग कार्ड न छपवाने के लिए कहा है। इसकी जगह उन्होंने ई-इनवाइट तैयार करवाया है, जिसे सबको भेजा जाएगा।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें सोनम-आनंद की फोटोज...

सोनम कपूर और आनंद आहूजा। सोनम कपूर और आनंद आहूजा।
अनिल कपूर का बंगला बेटी की शादी के लिए सजाया गया है। अनिल कपूर का बंगला बेटी की शादी के लिए सजाया गया है।
X
सोनम कपूर और आनंद आहूजा।सोनम कपूर और आनंद आहूजा।
सोनम कपूर और आनंद आहूजा।सोनम कपूर और आनंद आहूजा।
अनिल कपूर का बंगला बेटी की शादी के लिए सजाया गया है।अनिल कपूर का बंगला बेटी की शादी के लिए सजाया गया है।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..