--Advertisement--

केआरके ने किया संजू का कंट्रोवर्शियल रिव्यू कहा- 'संजू' नहीं है बायोपिक फिल्म का नाम होना था दोस्ताना 2

कमाल आर खान ने फिल्म का रिव्यू अपने यू-ट्यूब चैनल पर किया है। कुल 7.22 मिनट के वीडियो में कमाल ने संजू को आम फिल्म बताया

Danik Bhaskar | Jun 30, 2018, 04:54 PM IST
'संजू' ने साल 2018 में आेपनिंग डे पर 34.75 करोड़ की रिकाॅर्ड ब्रेक कमाई की है। 'संजू' ने साल 2018 में आेपनिंग डे पर 34.75 करोड़ की रिकाॅर्ड ब्रेक कमाई की है।

बॉलीवुड डेस्क. कमाल राशिद खान यानी केआरके ने संजय दत्त की लाइफ स्टोरी पर बनी फिल्म का स्पेशल रिव्यू दिया। केआरके ने 'संजू' की रिलीज के बाद कहा कि यह फिल्म संजय दत्त की बायोपिक नहीं है। इसमें न माधुरी हैं, न टीना मुनीम। कई किस्सों को भी तोड़-मरोड़कर दिखाया गया है। केआरके ने कहा है कि फिल्म का नाम 'संजू' की जगह 'दोस्ताना 2' होता तो ज्यादा अच्छा था।

सिंगल स्क्रीन पर नहीं चलेगी फिल्म : कमाल खान ने अपने वीडियो में बताया है कि फिल्म में न तो म्यूजिक है और न ही एक्शन। ऐसे में फिल्म केवल मल्टीप्लैक्सेस में ही चलेगी। सिंगल स्क्रीन में इसे दर्शक ज्यादा पसंद नहीं करेंगे।

- केआरके ने फिल्म के स्क्रीनप्ले की तारीफ की है और उसे आकर्षक बताया है। हालांकि फैक्ट्स और फिक्शन के साथ की गई जुगलबंदी को कमाल ने उलझाने वाला बताया।

सिनेमेटिक लिबर्टी का प्रयोग : 'संजू' को बायोपिक नहीं मानते, इसके पीछे जो वजह बताई है वह है उसमें ढेर सारी सिनेमेटिक लिबर्टी का प्रयोग। दोस्त, लवर्स, बायोग्राफर को कहानी में जोड़ने को केआरके ने हद से ज्यादा सिनेमेटिक लिबर्टी माना है।

- दूसरी ओर एक ट्वीट के जरिए फिल्म की रिकाॅर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग को भी सही नहीं बताया है। कमाल ने लिखा है कि फिल्म की टिकट प्राइज 'रेस3' से ज्यादा थे। इनकी कीमत बाहुबली की तरह थी। इसलिए इसकी कमाई 30 करोड़ से ज्यादा का आंंकड़ा पार कर गई है।

विवादित बयानों से कई बार फंसे : कमाल राशिद खान अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। इतना ही नहीं वे कई बार बाॅलीवुड के सेलेब्स के बारे में भी बोलकर फंस चुके हैं। आमिर खान से हुए विवाद के बाद केआरके का ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड हो चुका है।

- इसके अलावा केआरके का श्रेयस तलपड़े, ट्विकंल खन्ना, शाहरुख खान, बाबा रामदेव, अक्षय कुमार, कंगना रानोट की बहन रंगोली के लिए भी कई विवादित बयान दे चुके हैं।

ट्विटर पर ही प्रपोज और ब्रेकअप कर चुके हैं KRK : केआरके ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को ट्विटर पर प्रपोज किया था। हालांकि बाद में उन्होंने ट्विटर पर ब्रेकअप भी कर लिया था। एक ट्वीट में केआरके ने लिखा था, 'ऑफिशियली अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबा से अलग हो गया हूं और मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है।"

- इससे पहले केआरके एक्ट्रेस असिन को हर सुबह 'किस' भेजने की वजह से भी चर्चा में रह चुके हैं।

एक्स्ट्रा शॉट्स

- दो महीने पहले ट्विटर पर एक प्रेस रिलीज करते हुए खुद अपनी बीमारी का खुलासा किया था।

- कमाल ने लिखा था कि उन्हें पेट के तीसरे स्टेज का कैंसर है और उनके पास सिर्फ 1 से 2 साल का वक्त है।

केआरके ने फिल्म देखने के दौरान भी कुछ ट्वीट्स किए थे। केआरके ने फिल्म देखने के दौरान भी कुछ ट्वीट्स किए थे।
रिव्यू वीडियो में कमाल ने खुद को संजय दत्त का फैन बताया है। रिव्यू वीडियो में कमाल ने खुद को संजय दत्त का फैन बताया है।